scriptपठान की रफ्तार के आगे थमीं नहीं रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार, रानी मुखर्जी की फिल्म हुई फ्लॉप | Ranbir Kapoor Tu Jhoothi Main Makkar still hit the theatre infront of Shah Rukh Khan Blockbuster Pathaan and Rani Mukerji mrs chatterjee vs norway flop | Patrika News

पठान की रफ्तार के आगे थमीं नहीं रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार, रानी मुखर्जी की फिल्म हुई फ्लॉप

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2023 02:08:24 pm

Tu Jhoothi Main Makkar: शाहरुख खान की साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान की रफ्तार के आगे थमीं नहीं है रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार।

movies_1.jpg
Tu Jhoothi Main Makkar vs Pathaan: 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ अभी भी लगातार सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाए हुए है। शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी साल 2023 को रिलीज हुई थी। लेकिन फिल्म पठान का जादू लोगों के बीच अभी थमा नहीं है। फिल्म की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। यहां तक की 22 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म पठान ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है। तो वहीं दूसरी तरफ होली के मौके पर रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार भी रिलीज के बाद से ही लोगों के बीच अपनी अलग जगह बनाए हुए है। फिल्म की रफ्तार कभी तेज तो कभी धिमी जरूर नजर आई लेकिन पठान के सामने सीना ताने खड़ी है फिल्म (TJMM)। फिल्म को मिल रहे रिस्पांस से यही लग रहा है कि रणबीर की फैन फॉलोइन का ही नतीजा है कि फिल्म अभी भी सिनेमाहॉल में चल रही है, क्योंकि पठान के बाद जितनी भी फिल्में रिलीज हुईं हैं उनका हाल बेहाल ही होता नजर आया है। फिर चाहे वह कार्तिक आर्यन की शहजादा हो या फिर अक्षय कुमार की सेल्फी।
https://twitter.com/hashtag/TJMM?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का क्रेज अभी लोगों के बीच खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। फिल्म ने अभीतक कुल 125.58 करोड़ की कमाई की है। रणबीर की फिल्म के बाद रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ रिलीज हो चुकी है। रानी की फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर कुल 13.12 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि रणबीर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म (Tu Jhoothi Main Makkar) ने दूसरे वीकेंड पर 27.69 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें

करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा-अमृता संग की जमकर पार्टी, फोटो देख मचल जाएगा आपका दिल



रानी मुखर्जी (rani mukerji) की फिल्म (mrs chatterjee vs norway) की रफ्तार पहले दिन से ही सिनामाघरों में धिमी नजर आई। फिल्म को एक बार सिर्फ रानी की एक्टिंग की वजह से देखा जा सकता है। बहरहाल, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

https://twitter.com/hashtag/MrsChatterjeeVsNorway?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

1500 रुपये के लिए किया झाड़ू पोछा बर्तन, स्मृति ईरानी को याद आए संघर्ष के दिन



बहरहाल, पठान की रफ्तार लागातर सिनेमाघरों में बनी हुई है। 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान ने अबतक कुल 1050 करोड़ रुपये के ऊपर की कमाई कर ली है। फिल्म का क्रेज लोगों के बीच कम होता नजर नहीं आ रहा है। लोगों को उम्मीद है कि फिल्म दृ्शयम -2 से सिनेमाहॉल पर कई महीनों तक कब्जा जमाने वाले अजय देवगन की भोला जरूर पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगी। (Ajay Devgn) के कुछ फैंस तो यहां तक कहना है कि फिल्म भोला (Bholaa) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को सिनेमाहॉल से बाहर फेक देगी।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की फिल्म Bholaa First Review, जानें कैसी है फिल्म

https://twitter.com/hashtag/Bholaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो