Randhir Kapoor फिर से शुरू करेंगे RK Films, लव स्टोरी पर बनाएंगे फिल्म

By: Sunita Adhikari
| Published: 12 Oct 2020, 12:42 PM IST
Randhir Kapoor फिर से शुरू करेंगे RK Films, लव स्टोरी पर बनाएंगे फिल्म
Randhir Kapoor

  • आरके फिल्म्स की स्थापना 1948 में राज कपूर ने की थी और इसके बैनर तले पहली फिल्म 'आग' थी। इसके बाद कई हिट फिल्मों का निर्माण आरके फिल्म्स के तहत किया गया।

नई दिल्ली: हाल ही में रणधीर कपूर ने इस बात की जानकारी दी थी कि स्वर्गीय राज कपूर द्वारा स्थापित बैनर आरके फिल्म्स को आने वाले महीनों में फिर से शुरू किया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि वह एक लव स्टोरी पर फिल्म बनाएंगे। हालांकि फिल्म में किन स्टार्स को कास्ट किया जाएगा इसके बारे में कुछ भी बताने से इंकार किया है।

ध्वनि भानुसाली और निखिल डिसूजा के गाने को मिली बढ़ी कामयाबी, यूट्यूब पर 'Vaaste' को मिले 1 बिलियन व्यूज

आरके फिल्म्स की स्थापना 1948 में राज कपूर ने की थी और इसके बैनर तले पहली फिल्म 'आग' थी। इसके बाद कई हिट फिल्मों का निर्माण आरके फिल्म्स के तहत किया गया। जिनमें 'आवारा', 'श्री 420', 'मेरा नाम जोकर', 'बॉबी', 'सत्यम शिवम सुंदरम' और 'राम तेरी गंगा मैली' जैसी फिल्में शामिल हैं। साल 1988 में राज कपूर के निधन के बाद रणधीर ने इस प्रोडक्शन हाउस की कमान को संभाला। इस प्रोडक्शन हाउस के तहत आखिरी फिल्म 1999 में आ अब लौट चलें थी, जिसे ऋषि कपूर ने डायरेक्ट किया था।

फिल्म इंडस्ट्री में Tiger Shroff किसे मानते हैं अपना कॉम्पिटिशन? एक्टर ने किया खुलासा

रणधीर कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि एक लव स्टोरी के साथ आरके फिल्म्स को फिर से शुरू किए जाने का प्लान है। इस फिल्म को वह खुद डायरेक्ट करेंगे। रणधीर कपूर ने कहा, 'ऐसा हो रहा है। हम आरके फिल्म्स को फिर से शुरू करने जा रहे हैं। कुछ वक्त में यह हो जाएगा। फिल्म एक लव स्टोरी होगी, जिसे मैं डायरेक्ट करूंगा। साथ ही फिल्म में कौन-कौन से स्टार होंगे। इसे लेकर रणधीर ने बताने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, मैं आपको इसके बारे में इस समय (मुस्कुराहट) में नहीं बता सकता। लेकिन हम कलाकारों की खबर को शानदार तरीके से आपको बताएंगे।'

इसके अलावा बेटी करीना कपूर की प्रेंग्नेंसी को लेकर रणधीर कपूर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं बिल्कुल खुश हूं, मैं करीना को इतने लंबे समय से बता रहा हूं कि तैमूर को खेलने के लिए भाई या बहन की जरूरत है। हम सभी बहुत खुश हैं और हम प्रार्थना करते हैं कि यह एक स्वस्थ, खुशहाल बच्चा हो। ”

View this post on Instagram

All my favourite humans ❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on