scriptRani Mukerji का खुलासा, Shah Rukh Khan और Aamir Khan पर था इतना क्रश कि नर्वस हो जाती थीं एक्ट्रेस | Rani had a crush on Shah Rukh Khan and Aamir Khan | Patrika News

Rani Mukerji का खुलासा, Shah Rukh Khan और Aamir Khan पर था इतना क्रश कि नर्वस हो जाती थीं एक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2021 11:35:50 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रानी मुखर्जी लंबे समय के बाद फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में हाल में रानी मुखर्जी टीवी के पॉप्युलर कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची। शो के दौरान रानी मुखर्जी ने यह दिलचस्प खुलासा किया है कि एक समय पर बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और आमिर खान उनके क्रश थे।

rani-mukerji
‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नजर आने वाले हैं। रानी और सैफ की अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रमोशन के लिए दोनों कपिल के शो पर पहुंचे. तो वहीं शो में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर कपिल के शो में हाजिर होते दिखेंगे। बीते दिनों इस अपकमिंग शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी कपिल शर्मा के साथ खूब सारी बातें करते नजर आए थे। इस अपकमिंग एपिसोड में रानी मुखर्जी एक जबरदस्त खुलासा भी करने वाली हैं, जो उनके क्रश से जुड़ा है।
सोचिए जिनपर आपका क्रश है, उनके साथ ही आपको काम करने का मौका मिल जाए, तो क्या आप मन लगाकर काम कर पाएंगे? नहीं ना… ऐसा ही कुछ हाल हुआ था एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ, जब शाहरुख खान और आमिर खान पर उनका क्रश हुआ करता था। रानी शो के होस्ट कपिल शर्मा को बताते हुए कहती हैं, ”मैं आमिर और शाहरुख खान के साथ रोमांटिक सीन्स करने से पहले बहुत नर्वस थी। बात फिल्म गुलाम और कुछ कुछ होता है की है, तब मैं 16-17 साल की थी और उससे पहले मैंने आमिर और शाहरुख को सिल्वर स्क्रीन पर देख रहा था।”
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय इस बात से सोनम कपूर से थीं नाराज, एक्ट्रेस से जुड़ी जानें ये 5 कंट्रोवर्सी

रानी आगे बताती हैं, ”मेरा दिल जोर-जोर से धड़कने लगा था जब मैंने पहली बार आमिर को ‘कयामत से कयामत तक’ में देखा था। शाहरुख को ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ में देखकर तो ऐसा लगा जैसे…. आप समझ सकते है जिसे हम ‘यंग क्रश’ कहते है।”
हाल ही में फिल्म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ये फिल्म साल 2005 में आई थी। जिसमें रानी मुखर्जा के साथ अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे। नई फिल्म उसका सीक्वेल है, जिसमें क्राइम पार्टनर बनकर सैफ और रानी धमाल मचाएंगे। यहां फिल्म में उनका साथ निभाएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो