scriptइस वजह से अपने पति को रोज गालियां देती है यह मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस | Rani mukherjee abuse husband Aditya chopra | Patrika News
बॉलीवुड

इस वजह से अपने पति को रोज गालियां देती है यह मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस

रानी ने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की है। दोनों ने साल 2014 में गुचपुच तरीके से इटली में शादी की थी।

मुंबईMar 21, 2020 / 12:20 pm

Mahendra Yadav

Rani mukherjee

Rani mukherjee

बॉलीवुड की ‘खंडाला गर्ल’ रानी मुखर्जी का आज बर्थडे है। कोरोना की वजह से वे अपनी फैमिली के साथ घर में ही जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। रानी ने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की है। दोनों ने साल 2014 में गुचपुच तरीके से इटली में शादी की थी।

इस वजह से अपने पति को रोज गालियां देती है यह मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस

रानी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वे अपने पति को काफी गालियां देती हैं। इनकी दोस्ती फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों करीब आए और शादी कर ली। बता दें कि रानी, आदित्य चोपड़ा की दूसरी पत्नी हैं। आदित्य की पहली वाइफ का नाम पायल मल्होत्रा है। साल 2009 में इनका तलाक हो गया था।

इस वजह से अपने पति को रोज गालियां देती है यह मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस
हालांकि आदित्य से शादी के बाद रानी को लोगों ने काफी खरी—खोटी सुनाई थी। उन्हें लोगों ने घर तोड़ने वाली कहा था। इस बात का खुलासा खुद रानी ने एक इंटरव्यू में किया था।

इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया था कि आदित्य उनसे बहुत प्यार करते हैं और वे एक केयरिंग डैडी भी हैं। वे कभी-कभी इतने प्यारे लगते हैं उनकी केयर करते हुए कि वे प्यार से उन्हें गाली देकर बोलती हैं आप कितना ख्याल रखते हो हमारा।

Home / Entertainment / Bollywood / इस वजह से अपने पति को रोज गालियां देती है यह मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो