scriptWOW! रणवीर संग दीपिका की ये INTIMATE वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान… | ranveer singh and deepika padukone couple intimate video viral bold photoshoot kiss each other | Patrika News

WOW! रणवीर संग दीपिका की ये INTIMATE वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान…

locationमुंबईPublished: Aug 23, 2017 11:56:00 am

Submitted by:

Riya Jain

WOW! रणवीर संग दीपिका की ये INTIMATE वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान…

ranveer singh and deepika padukone

ranveer singh and deepika padukone

कुछ दिनों से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ब्रेकअप की खबरे सामने आ रही थी। लगता है अब ये सिर्फ एक अफवाह बनकर रह गई है। जी हां बिलकुल इस वीडियो को देखकर आपको भी लगेगा की उनका ब्रेकअप सिर्फ एक गलत खबर थी। इस वीडियो में जिस तरह रणवीर और दीपिका एक दूसरे के साथ कोजी हो रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा की वे दिन प्रतिदीन एक दूसरे के और क्लोज आते जा रहे हैं।

दीपिका और रणवीर के किस करते हुए फोटो हुई वायरल

अभी कुछ दिन पहले की ही तो बात है जब एक फैन ने सोशल मीडिया पर उनकी किस करते हुए फोटो लीक कर दी है।
ये तस्वीर जब से सोशल मीडिया पर आई थी तहलका मचा रही थी। इस तस्वीर में रणवीर दीपिका को काफी पैशनेटली किस कर रहे हैं।


एक इंटरव्यू में रणवीर ने की थी दीपिका के किस की तारीफ
इस फोटो को देखकर एक इंटरव्यू भी याद आता है जब रणवीर ने कहा था कि दीपिका काफी अच्छी किसर हैं। वैसे फिल्म रामलीला में हम इस जोड़े की एसी कैमिस्ट्री देख चुके हैं।
एक बार फिर साथ दिखेंगे रणवीर- दीपिका
अगर फिल्मी करियर की बात की जाए तो बहुत जल्द ये जोड़ा निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नज़र आएगा। इस फिल्म में रणवीर एक खलनायका का किरदार निभाते वहीं दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभाती दिखेंगी। इस फिल्म में रणवीर और दिपिका के अलावा चॅाकलेटी बॅाय शाहिद भी राजा का किरदार निभाते नज़र आएंगे। अब देखना दिल्चस्ब होगा कि आने वाली इस फिल्म में बॅालीवुड की ये तिगड़म क्या धमाल मचाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो