scriptDeepika-Ranveer Wedding: घोड़ी पर नहीं.. इस अंदाज में होगी दूल्हे की एंट्री, सपने में भी नहीं सोच सकते आप | ranveer singh grand entry in a seaplane on wedding day with deepika | Patrika News

Deepika-Ranveer Wedding: घोड़ी पर नहीं.. इस अंदाज में होगी दूल्हे की एंट्री, सपने में भी नहीं सोच सकते आप

locationमुंबईPublished: Nov 12, 2018 09:06:03 am

Submitted by:

Riya Jain

रणवीर-दीपिका हमेशा से अपने एनरजैटिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में अपनी ही शादी में वे कुछ हटकर न करें, ऐसा भला हो सकता है क्या?

ranveer singh grand entry in a seaplane on wedding day with deepika

ranveer singh grand entry in a seaplane on wedding day with deepika

बॅालीवुड इंडस्ट्री की धमाकेदार जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आने वाले 14-15 नवंबर को शादी करने वाले हैं। इस वक्त पूरा परिवार इटली में मौजूद है। रणवीर-दीपिका हमेशा से अपने एनरजैटिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में अपनी ही शादी में वे कुछ हटकर न करें, ऐसा भला हो सकता है क्या?

ranveer

आपको बता दें कि शादी में रणवीर स‍िंह बारात लेकर किस अंदाज में एंट्री करेंगे।प‍िंकव‍िला की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, रणवीर स‍िंह की एंट्री बारात में जबरदस्त तरीके से होगी। वे किसी कार या घोड़ी पर नहीं बल्कि seaplane से एंट्री करेंगे।

ranveer
जी हां, इस प्लेन में 14 लोगों के बैठने की व्यवस्था है, इस ह‍िसाब से रणवीर के साथ उनके पर‍िवार के करीबी इस प्लेन से वेन्यू तक खास अंदाज में आएंगे।

ranveer

गौरतलब है कि रणवीर की शादी में खास 14 मेहमानों के अलावा बाकी बचे गेस्ट लग्जरी यॉट में आएंगे। शादी के इवेंट में कलर कॉम्ब‍िनेशन का खास ख्याल रखा गया है। मेहमानों के लिए 2 यॉट की बुकिंग की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो