script93 साल की उम्र में Ranveer Singh के नाना ने किया वोट, एक्टर ने फोटो की शेयर | Ranveer Singh Grandfather Voted in lok sabha election 20204 at the age of 93 become limelight on social media | Patrika News
बॉलीवुड

93 साल की उम्र में Ranveer Singh के नाना ने किया वोट, एक्टर ने फोटो की शेयर

Ranveer Singh Grandfather Voted: एक्टर रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ एक्टर ने एक जरुरी मैसेज शेयर किया है।

मुंबईMay 21, 2024 / 02:36 pm

Riya Chaube

ranveer singh grandfather casted vote
Ranveer Singh Grandfather Voted: एक्टर रणवीर सिंह भले ही कैमरे पर रॉकस्टार हों, लेकिन असल जिंदगी में उनके नाना रॉकस्टार हैं। एक्टर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्टर ने शेयर किया कि कैसे उनके 93 वर्षीय नाना मुंबई में गर्मी का सामना करते हुए वोट डालने पहुंचे हैं।

रणवीर सिंह ने शेयर की नाना की तस्वीर

रणवीर सिंह ने अपने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “93 साल के हैं। बाहर 93°F लेकिन उन्होंने वोट दिया। वह एक मतदाता है! मेरे रॉकस्टार नाना।” इस तस्वीर में रणवीर के नाना पेंट-शर्ट के साथ सनग्लासेज लगाए दिखाई दिए। शेयर की गई इस तस्वीर के जरिए रणवीर सिंह ने सभी को वोट जरूर डालने का मेसेज दिया है।

फैंस को पसंद आ रहे रणवीर के नाना

सोशल मीडिया पर यूजर्स को यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है। कुछ लोगों ने यह भी नोटिस किया कि रणवीर कैसे अपने नाना की तरह दिखते हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगा कि वह रणवीर है लोल।’ दूसरे ने लिखा, “यह वास्तव में 93 साल का रॉकी रंधावा है। मेरे शब्दों को याद रखें।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगा कि भेष बदले हुए रणवीर ही होंगे।’


Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 93 साल की उम्र में Ranveer Singh के नाना ने किया वोट, एक्टर ने फोटो की शेयर

ट्रेंडिंग वीडियो