script

शादी से पहले रणवीर सिंह का था इस लड़की के साथ कनेक्शन, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे Shocked

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2019 10:44:05 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

रणवीर अपनी अपमिंग फिल्म ’83’ की शूटिंग में बिजी हैंइस फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

ranveer.jpeg

ऩई दिल्ली। बॉलीवुड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी की एक कामयाब रिलेशन की मिसाल है। इस जोड़ी को आ
आप अक्सर एक साथ में तरह तरह की हरकते करते हुए देखते हैं। दोनों की कैमिस्ट्री की तारीफों के लोग पुल बांधते हैं। लेकिन जहां इन दोनो के प्यार के किस्से बॉलीवुड में हमेशा देखे व सुने जाते है तो वही दूसरी ओर रणवीर सिंह की एक तस्वीर हर किसी को हैरान कर रही है। और अइस तस्वीर में लड़की के साथ बढ़ती नजदीकियां कुछ और ही बंया कर रही है। इस तस्वीर में दीपिका की जगह भला ये लड़की कौन है इस तरह का प्रश्न हर किसी की जेहन में उठने लगा है। यदि आप भी रणवीर-दीपिका की इस जोड़ी के फैन है तो यह तस्वीर आपको काफी हैरान कर सकती है।
रणवीर की वायरल हो रही यह तस्वीर हर किसी को चौंका देने वाली है। लेकिन हम आपकी इस समस्या को दूर करने के लिेए बता दे कि यह तस्वीर उनके दोस्त की है जिसमें वो अपनी इस दोस्त के साथ कूल लुक में दिख रहे हैं। रणवीर के बाल इसमें काफी बड़े नजर आ रहे हैं और वो क्लीन शेव भी हैं। फोटो में रणवीर के साथ उनकी दोस्त और वीजे पिया त्रिवेदी नजर आ रही हैं।

वैसे बता दें कि इन दिनों रणवीर अपनी अपमिंग फिल्म ’83’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बर्थडे के मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था।
फिल्म में रणवीर के साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं।
हालांकि दीपिका इसके साथ ही फिल्म ‘छपाक’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका, एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं। दीपिका ने फिल्म का अपना लुक भी शेयर किया था जिसकी सभी ने काफी तारीफ की है।

ट्रेंडिंग वीडियो