script 'एनिमल' विवाद के बीच रश्मिका मंदाना का फूटा गुस्सा, बोली- ये लोग... | Rashmika Mandanna on Animal controversy said geetanjali is best propag | Patrika News

'एनिमल' विवाद के बीच रश्मिका मंदाना का फूटा गुस्सा, बोली- ये लोग...

locationमुंबईPublished: Feb 05, 2024 08:33:53 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Rashmika Mandanna On Animal: 'एनिमल' फिल्म के विवादों के बीच रश्मिका मंदाना ने बयान दिया है। फिल्म को टॉक्सिक बताने वालो को शानदार जवाब दिया है।

rahsmila_mandanna_on_animal_controversy_said_geetanjali_is_best_propagating_toxicity_does_not_matter_to_me_1.jpg
रश्मिका मंदाना ने की एनिमल विवाद पर बात
Rashmika Mandnna On Animal: 'एनिमल' (Animal) फिल्म 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रश्मिका मंदाना ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म का डायरेक्शन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है। इस फिल्म के कंटेट में शुरु से ही कुछ सीन को लेकर कई विवाद सामने आए। किसी ने फिल्म को टॉक्सिक कहा तो किसी ने बोल्ड सीन की वजह से फिल्म को खराब बताया। ऐसे में अब एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी फिल्म पर चुप्पी तोड़ते हुए उन सभी लोगों को जवाब दिया है।
रश्मिका ने एनिमल विवाद पर तोड़ी चुप्पी (Rashmika Mandanna)
बता दें, रश्मिका मंदान (Rashmika Mandanna) ने टाइम्स नाउ को इंटरव्यू देते हुए बताया कि फिल्म एनिमल की सक्सेस पर खुशी जाहिर की। अपने किरदार गीतांजलि को भी सपोर्ट किया। रश्मिका ने कहा,"ये एक बेहद मजबूत किरदार रहा है। क्योंकि फिल्म में गीतांजलि एक ऐसे शख्स के साथ खड़ी हैं, जिसे पूरा देश एक अल्फा पुरूष मानता है।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों रणबीर- आलिया बेटी राहा को लाए थे सबके सामने? महेश भट्ट ने खोला बड़ा राज

डायरेक्टर की बात हमें माननी पड़ती है- रश्मिका (Rashmika Mandanna On Animal)
रश्मिका ने आगे कहा- गीतांजलि एक स्टॉग महिला है। जो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और अपनो के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। फिल्म में मेरा करेक्टर भी कुछ ऐसा ही लिखा गया था और मैंने अपने रोल को शानदार तरीके से जिया है। हम सेट पर या फिल्म में जो भी किरदार निभाते हैं, वह केवल डायेक्टर की अपनी सोच होती है। जो आपको करना ही पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो