scriptरवीना टंडन ने डेब्यू से पहले ठुकरा दी थी 5 फिल्में, इस एक्टर ने दिया ऑफर तो तुरंत कर दी हां | Raveena Tandon Reveals She Turned Down 5 Films Before Debut | Patrika News
बॉलीवुड

रवीना टंडन ने डेब्यू से पहले ठुकरा दी थी 5 फिल्में, इस एक्टर ने दिया ऑफर तो तुरंत कर दी हां

Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपनी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के लिए चर्चा में हैं। उन्होंने बताया है कि डेब्यू से पहले उन्हें 5 फिल्में मिली और सब ठुकरा दीं। मगर जब एक बड़े स्टार का ऑफर आया तो हां के अलावा उनके पास कोई जवाब ही न था।

Apr 13, 2024 / 04:27 pm

Jaiprakash Gupta

Raveena Tandon

रवीना टंडन

Raveena Tandon बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपनी फिल्म पटना शुक्ला के लिए चर्चा में हैं। उन्होंने बताया है कि डेब्यू से पहले उन्हें 5 फिल्में मिली और सब ठुकरा दीं। मगर जब एक बड़े स्टार का ऑफर आया तो हां के अलावा उनके पास कोई जवाब ही न था।
raveena_tandon.jpg
किसका ब्रांड बजेगा पर बोलते हुए अभिनेत्री कहा कि उन्होंने पहली फिल्म से पहले पांच फिल्मों को ना बोल दिया था। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने खुलासा किया है कि उन्होंने 1991 में सलमान खान के साथ ‘पत्थर के फूल’ में पदार्पण करने से पहले पांच फिल्मों का ऑफर ठुकराया था।

यह भी पढ़ें

श्रीदेवी बनाना चाहती थीं ‘दलितों के गायक’ को अपना हीरो, बस ये अड़चन आ गई

raveena_tandon_young.jpg
उन्होंने कहा, “मैं कॉलेज कैंटीन में थी, और मैंने अंदर आकर कहा, ‘अंदाज़ा लगाओ कि मुझे किसके साथ फिल्म का ऑफर मिला है,’ और उन्होंने कहा, ‘कौन?’ और मैंने कहा, ‘सलमान खान’ (Salman Khan), और मेरे सभी दोस्त बोले, ‘याय्य!’

यह भी पढ़ें

तैमूर या अबराम नहीं ये है बॉलीवुड का सबसे अमीर स्टार किड, छोटी-सी उम्र में अरबों का मालिक

इसके बाद अभिनेत्री ने खुलासा किया कि फिल्म स्वीकार करने से लेकर उस पर काम शुरू करने तक की प्रक्रिया बहुत तेज थी। रवीना ने कहा, “तो मैंने हां कह दी, अगले दिन मैंने सलमान के साथ फोटोशूट किया और तीसरे दिन मैं फिल्म कर रही थी।”

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
patthar_ke_phool.jpg
अनंत बलानी द्वारा निर्देशित और सलीम खान द्वारा लिखित, ‘पत्थर के फूल’ (Patthar Ke Phool) एक युवा पुलिस अधिकारी और एक गैंगस्टर की बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘पत्थर के फूल’ के बाद रवीना और सलमान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें ‘अंदाज अपना-अपना’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ आदि शामिल हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रवीना टंडन ने डेब्यू से पहले ठुकरा दी थी 5 फिल्में, इस एक्टर ने दिया ऑफर तो तुरंत कर दी हां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो