scriptतैमूर या अबराम नहीं ये है बॉलीवुड का सबसे अमीर स्टार किड, छोटी-सी उम्र में अरबों का मालिक | Raha Kapoor Is The Richest Star Kid In Bollywood Know Why Net Worth | Patrika News
बॉलीवुड

तैमूर या अबराम नहीं ये है बॉलीवुड का सबसे अमीर स्टार किड, छोटी-सी उम्र में अरबों का मालिक

Richest Star Kid In Bollywood: बॉलीवुड में बहुत से स्टार किड्स हैं, मगर इनमें से सबसे अमीर कौन सा जानते हैं आप? नहीं तो आज आपको पता चल जाएगा।

Apr 13, 2024 / 02:59 pm

Jaiprakash Gupta

Richest Star Kid In Bollywood

बॉलीवुड का सबसे अमीर स्टार किड

Richest Star Kid In Bollywood: बॉलीवुड में बहुत से स्टार किड्स हैं, जैसे अबराम, तैमूर, जेह आदि। लेकिन इनमें से कोई भी सबसे अमीर स्टारकिड नहीं है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये स्टार किड महज दो साल का है और इत्तु सी उम्र में ही ये अरबपति बन गया है।
taimur.jpg

हम जिस बच्चे की बात कर रहे हैं वो बी-टाउन का सबसे फेमस बच्चा है। ये हैं राहा कपूर। जी हां, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा बी-टाउन की सबसे अमीर स्टार किड हैं। अब आप सोच रहे होंगे कैसे, तो चलिए आपको बताते हैं।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
ranbir-raha.jpg
दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपना नया घर खरीदा है। इसकी कीमत करीब 250 करोड़ रुपये है। ये शाहरुख खान के मन्नत और अमिताभ बच्चन के जलसा से भी महंगा घर है। रणबीर और आलिया इस घर को अपनी बेटी के नाम करेंगे।
यह भी पढ़ें

श्रीदेवी बनाना चाहती थीं ‘दलितों के गायक’ को अपना हीरो, बस ये अड़चन आ गई

इस तरह राहा कपूर (Raha Kapoor) बिना कुछ किए ही महज दो साल की उम्र में ही सबसे अमीर स्टारकिड बन जाएंगी। रणबीर और आलिया दोनों ही इस ड्रीम हाउस में अपनी-अपनी कमाई लगा रहे हैं। रणबीर जो अपनी बेटी को बेहद प्यार करते हैं, वो इस घर को अपनी बेटी के नाम ही करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

सलमान खान नहीं इन्हें अपना भाई मानते हैं संजय दत्त, सोशल मीडिया पर की तारीफ, तस्वीरें वायरल

alia_bhatt.jpg

इस घर के अलावा आलिया और रणबीर कपूर के पास बांद्रा में एक फ्लैट भी है। इसकी कीमत लगभग 60 करोड़ रुपये है। राहा कपूर की दादी यानी नीतू कपूर के बास भी एक घर है इसकी कीमत 15 करोड़ रुपये है। इस तरह कपूर खानदान की इकलौती वारिस राहा कपूर के पास बिना कुछ किए ही अरबों की संपत्ति हो गई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तैमूर या अबराम नहीं ये है बॉलीवुड का सबसे अमीर स्टार किड, छोटी-सी उम्र में अरबों का मालिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो