script‘अंदाज अपना अपना’ में घुंघराले बालों को लेकर बोलीं रवीना टंडन, मैं ऐसी भयानक चीज कैसे कर सकती हूं’ | Raveena Tandon terms her permed hair as ghastly thing | Patrika News

‘अंदाज अपना अपना’ में घुंघराले बालों को लेकर बोलीं रवीना टंडन, मैं ऐसी भयानक चीज कैसे कर सकती हूं’

locationमुंबईPublished: May 15, 2021 06:52:15 pm

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी मूवी ‘अंदाज अपना अपना’ में हेयरस्टाइल को लेकर बयान दिया है कि ये भयानक थी। वे कहती हैं कि लोगों को लगा कि मैंने इस तरह के बालों की विग पहनी है, लेकिन ये विग नहीं मेरे असली बाल थे।

raveena_tandon.png

मुंबई। बॉलीवुड मूवी ‘अंदाज अपना अपना’ एक बेहद सफल मूवी रही है। इस मूवी में आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, शक्ति कपूर और परेश रावल ने मुख्य किरदार निभाए थे। इस मूवी से जुड़े कई रोचक किस्से हैं। इनमें से एक है रवीना टंडन की हेयरस्टाइल से जुड़ा एक किस्सा। रवीना का कहना है कि इस मूवी में उनकी हेयरस्टाइल ‘भयानक’ थी।

‘विग नहीं थी, बालों को घुंघराला बनाया गया था’
रवीना टंडन ने मिस मालिनी से बातचीत में कहा,’घुंघराले बाल 90 के दशक में रहने चाहिएं। मुझे अफसोस है…अब जब मैं अपने आपको देखती हूं और बालों को देखती हूं, मुझे लगता है, भगवान का शुक्र है। क्योंकि उस जमाने में हम सब के ज्यादा कर्ली हेयर हुआ करते थे। अगर आप ‘अंदाज अपना अपना’ देखेंगे, तो आपको मेरे बाल विग की तरह लगेंगे। हालांकि असल में यह विग नहीं थी। ये मेरे खुद के बाल थे जिनको घुंघराला बनाया गया था। मुझे लगता है कि मैं कैसे ऐसी भयानक चीज कर सकती हूं।’

यह भी पढ़ें

रवीना टंडन ने कोरोना पीड़ितों के लिए मुहैया कराए 300 ऑक्सीजन सिलेंडर्स, अस्पतालों पर उतारा गुस्सा

नानी बोलने पर कैसा लगता है?
बता दें कि रवीना ने 1994 में 21 साल की उम्र में दो बच्चियों पूजा और छाया को गोद लिया था। अब ये बच्चियां भी बच्चों की मां बन गई हैं। उनके बच्चे रवीना को नानी कहकर बुलाते हैं। 46 की इस उम्र में उन्हें नानी सुनकर कैसा लगता है? इस सवाल के जवाब में रवीना ने कहा,’तकनीकी रूप से जब ये शब्द आप सुनते हैं, तो लगता है कि आप 70 या 80 साल के हो। जब मैंने 21 साल की उम्र में मेरी बच्चियों को गोद लिया था तब उनमें से बड़ी वाली 11 साल की थी। हमारे बीच में 11 साल का ही अंतर है। अब उसके बेबी हो गई है, तो हम दोस्त की तरह हो गए हैं। हालांकि तकनीकी रूप से उसके जीवन में में मां की तरह ही हूं। इसलिए मैं नानी ही हूं।

यह भी पढ़ें

जिंदगी में हर दिन एक नई सीख मिलती है, इस चीज के लिए कोई खेद नहीं है : रवीना टंडन

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना की अगली फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ होगी। इस मूवी में प्रमुख किरदार साउथ स्टार यश और संजय दत्त निभा रहे हैं। रवीना के अनुसार, उनका इस मूवी में जबरदस्त रोल होगा। कहानी उनके किरदार के ईद—गिर्द घूमेगी। इसके अलावा रवीना विजय गुट्टे की वेबसीरीज में भी नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो