सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भी Rekha ने Covid-19 का टेस्ट कराने के लिए BMC से किया मना!

By: Neha Gupta
| Published: 12 Jul 2020, 09:24 AM IST
सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भी Rekha ने Covid-19 का टेस्ट कराने के लिए BMC से किया मना!
Rekha tells BMC to get her own corona test done

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को भी कोरोना (Rekha security Guard corona positive) हो गया है। चौंकाने वाली बात ये है कि इस दौरान जब रेखा का कोरोना टेस्ट कराने की बात कही गई तो उन्होंने साफ मना कर दिया।

नई दिल्ली | बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को भी कोरोना (Rekha security Guard corona positive) हो गया है। उनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद रेखा के बंगले में काम करने वाले सभी स्टाफ मेंबर का भी टेस्ट (Rekha bunglow staff member Covid-19 tests) किया गया। रेखा के पड़ोसी दिग्गज लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बंगले में काम करने वाले सभी स्टाफ मेंबर का भी कोविड-19 का टेस्ट किया है। वहीं पहले रेखा के बंगले को सील (Rekha Bunglow sealed) करने की खबर सामने आई थी। लेकिन उनका पूरा बंगला सील नहीं किया गया है। सिर्फ घर के कुछ हिस्से को सील किया गया है जहां पर स्टाफ मेंबर्स रहते (Rekha bunglow some portion sealed) हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि इस दौरान जब रेखा का कोरोना टेस्ट कराने की बात कही गई तो उन्होंने साफ मना कर दिया।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, वहीं के एक नागरिक ने अपना नाम उजाकर ना किए जाने की शर्त पर बताया है कि रेखा ने बीएमसी से उनका टेस्ट करने को मना कर दिया (Rekha denied BMC test for coronavirus) है। रेखा नहीं चाहती हैं कि उनका टेस्ट बीएमसी करे। उन्होंने कहा कि वो अपना कोरोना वायरस का टेस्ट खुद करवा लेंगी (Rekha tells BMC to get her own test done) और उसकी रिपोर्ट सबमिट कर देंगी। हालांकि ये हैरान करने वाली बात है कि जहां लोग कोरोना को लेकर इतने सतर्क हैं, शंका होने पर तुरंत अपनी जांच करवाते हैं। वहीं रेखा ने इसे खुद से कराने की बात कहकर क्यों मना कर दिया? रेखा (Rekha) का अभी तक इस बारे में कोई बयान भी सामने नहीं आया है।

बता दें कि इससे पहले करण जौहर (Karan Johar), जान्हवी कपूर (janhvi Kapoor), वरुण धवन जैसे सितारों के घर भी स्टाफ मेंबर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। लेकिन किसी भी स्टार को इसमें संक्रमित नहीं पाया गया। वहीं एक तरफ रेखा के घर में कोरोना की एंट्री हुई और दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी शनिवार देर रात कोरोना की चपेट में आ गए। दोनो ही स्टार्स का इलाज नानावती अस्पताल (Amitabh admitted in Nanavati hospital) में चल रहा है। पूरा देश और फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।

 

Show More