Sushant Singh Rajput की मौत वाले दिन 14 जून को रिया चक्रवर्ती ने फोन पर इस शख्स से की थी लंबी बात

By: Sunita Adhikari
| Published: 14 Aug 2020, 01:47 PM IST
Sushant Singh Rajput की मौत वाले दिन 14 जून को रिया चक्रवर्ती ने फोन पर इस शख्स से की थी लंबी बात
Rhea Chakraborty Call Details

  • 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) हुई थी। इस दिन रिया चक्रवर्ती के फोन पर 7 कॉल्स और 25 मैसेज आए थे। साथ ही रिया 9 बार अपने फोन से कॉल्स की थीं।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को आज दो महीने का वक्त पूरा हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। आए दिन इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एबीपी न्यूज ने दावा किया है कि उनके पास रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Calls Details) के कॉल्स डिटेल हैं। चैनल के मुताबिक, सुशांत की मौत वाले दिन रिया चक्रवर्ती ने एक महिला से करीब एक घंटे सात मिनट तक फोन पर बात की थी।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) हुई थी। इस दिन रिया चक्रवर्ती के फोन पर 7 कॉल्स और 25 मैसेज आए थे। साथ ही रिया 9 बार अपने फोन से कॉल्स की थीं। सुशांत की मौत वाले दिन सबसे पहले सुबह 7 बजकर 38 मिनट पर रिया को राधिका मेहता (Radhika Mehta) नाम की महिला ने कॉल किया था। दोनों ने 30 मिनट 55 सेकेंड तक एक-दूसरे से बात की। इसके बाद रिया ने 8 बजकर 8 सेकेंड पर राधिका मेहता को फोन किया। दोनों ने फिर 30 मिनट तक बातचीत की।

इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने तीसरी बार राधिका को 8 बजकर 38 मिनट पर फिर कॉल किया। इस बार दोनों ने 5 मिनट 41 सेकेंड तक बात की। ऐसे में सुशांत की मौत वाले दिन रिया चक्रवर्ती ने राधिका मेहता से 1 घंटे से ज्यादा वक्त तक बात की थी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस केस की जांच सुसाइड के एंगल से कर रही थी। हालांकि 28 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant's Father KK Singh) ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाकर केस का एंगल बदल दिया। अब इस केस की सीबीआई के हाथों में है और सीबीआई ने अपनी जांच की शुरुआत रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर की है।