रिया चक्रवर्ती को मिले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स! जल्द नज़र आएंगी फिल्म 'चेहरे' में

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Jul 2021, 09:48 PM IST
रिया चक्रवर्ती को मिले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स! जल्द नज़र आएंगी फिल्म 'चेहरे' में
Rhea Chakraborty international Projects

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का फिल्मी करियर फिर से पटरी पर लौट रहा है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स की तलाश में जुटी हुई है। कुछ ऑफर्स उनके पास मौजूद भी हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बॉयफ्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से सुर्खियों में बनी रहीं। सुशांत की मौत को पूरा 1 साल हो गया है। ऐसे में रिया चक्रवर्ती की जिंदगी भी धीरे-धीरे पटरी पर लौटती हुई दिखाई दे रही है। रिया अपने करियर को फिर से शुरू करने की कोशिश में लगी हुई है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स भी ऑफर हुए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ इंटरनेशनल कास्टिंग एजेंसियां हैं जो एक्ट्रेस को साइन करने के लिए लाइन में खड़ा है।

रिया चक्रवर्ती के पास हैं इंटरनेशनल ऑफर्स

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि तीन इंटरनेशनल कास्टिंग कंपनियां इन दिनों रिया चक्रवर्ती संग नए प्रोजेक्ट्स को लेकर बातचीत कर रही है। अभी तक एक्ट्रेस ने किसी भी प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है, लेकिन रिया के सामने कई विकल्प खुले हुए हैं। अब मायने ये रखता है कि रिया को पहले काम कहां से मिलता है। उसे ही वह प्राथमिकता देंगी।

यह भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर मां ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'बच्चों की हालत देख सुसाइड के ख्याल आते थे..'

रिया चक्रवर्ती नज़र आएंगी फिल्म 'चेहरे' में

इन दिनों रिया चक्रवर्ती अपनी अपकमिंग फिल्म चेहरे को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वो दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, इमरान हाश्मी संग नज़र आएंगी। सुशांत की मौत में उनका नाम आने से उनके काम और छवि पर काफी असर पड़ा। फिल्म का जब पोस्टर आउट हुआ तो रिया पोस्टर से गायब दिखाई दीं। वहीं फिल्म के टीजर में भी कुछ सेकेंड के लिए ही रिया स्क्रीन पर सामने आई। अब ऐसे में ये देखना होगा कि फिल्म में कितने समय का रोल रिया को दिया गया है।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Rhea Chakraborty ही नहीं बल्कि कई और बॉलीवुड स्टार्स पर लग हैं अपने प्रेमी की मौत का आरोप, अभिनेत्री Rekha का भी नाम है शामिल

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस पर लगे थे गंभीर आरोप

आपको बता दें रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार वालों ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। साथ ही रिया पर ड्रग्स रखने के भी आरोप लगे। 14 जून को सुशांत अपने घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत मामले में तीन बड़ी एंजेसियों ने जांच पड़ताल शुरू की थी। जिसमें सीबीआई, ईडी, और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एंजेसियां शामिल थी। बावजूद इसके अभी तक सुशांत की मौत राज ही बनी हुई है। अभी तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि सुशांत की हत्या हुई थी या उन्होंने सुसाइड किया था।