एक्ट्रेस Rhea Chakraborty ही नहीं बल्कि कई और बॉलीवुड स्टार्स पर लग हैं अपने प्रेमी की मौत का आरोप, अभिनेत्री Rekha का भी नाम है शामिल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Aug 2020, 04:46 PM IST
एक्ट्रेस Rhea Chakraborty ही नहीं बल्कि कई और बॉलीवुड स्टार्स पर लग हैं अपने प्रेमी की मौत का आरोप, अभिनेत्री Rekha का भी नाम है शामिल
Big Bollywood celebrities have been accused of the death of their own partner

बॉलीवुड में इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide ) का मामला काफी सुर्खियों में है। इस पूरे मामले में उनकी ही गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को आरोपी माना जा रहा है। इससे पहले भी बॉलीवुड में ऐसे केस देखने को मिले हैं। जिन पर उनके ही पार्टनर को मारने का आरोप लग चुका है।

नई दिल्ली। इन दिनों दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput ) चर्चाओं में बना हुआ। रोज़ाना एक के बाद एक कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। सुशांत केस में उनकी ही गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को प्रथम आरोपी मना जा रहा है। जिसके बाद से लगातार रिया और उनके परिवार से पूछताछ की जा रही है। बता दें बॉलीवुड में कई ऐसी हस्तियां रही हैं। जिनकी मृत्यु होने पर उनके के पार्टनर को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया गया है। जिसमें अभिनेत्री दिव्या भारती ( Divya Bharti ) और रेखा ( Rekha ) जैसी अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल है। आज हम आपको ऐसे कपल के बारें में बताएंगे जिन पर उनके पार्टनर को मारने का आरोप लग चुका है।

Rekha

रेखा

बॉलीवुड में हमेशा से अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर रेखा ( Rekha ) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के लिए भी काफी सुर्खियों में रही हैं। रेखा ने 1990 में मुकेश अग्रवाल ( Mukesh Agarwal ) से शादी की थी। शादी के सात महीने बाद ही रेखा के पति का शव उनके फार्महाउस पर मिला था। बताया जाता है कि उनके पति ने फांसी लगाकर खुदखुशी ( Rekha Husband Comitted Suicide ) कर ली थी। जिसके बाद खबरें आने लगी थी कि उनका बिजनेस खत्म होने की वजह से वह डिप्रेशन में चले गए थे। जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। रेखा पर भी कई सवाल उठाए गए थे। यही नहीं मुकेश अग्रवाल की हत्या (Rekha was being blamed for her husband's death ) के पीछे उनका ही हाथ बताया जा रहा था।

Parveen Babi

परवीन बाबी

बॉलीवुड में निर्देशक महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) और परवीन बॉबी ( Parveen Babi ) की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। लेकिन कहीं ना कहीं आज भी लोग महेश भट्ट को परवीन बॉबी की मौत का जिम्मेदार मानते हैं। खबरों की मानें तो महेश शादीशुदा होने के बाद भी परवीन संग रिलेशन में आ गए थे। दोनों ही लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। लेकिन जब यह बात बाहर आने लगी तो महेश भट्ट ने अपना घर बचाने के लिए परवीन ( Mahesh Parveen Breakup ) से दूरी बनानी शुरू कर दी। जिसके बाद परवीन मानसिक तौर पर बीमारी होती रही। कहा ऐसा भी जाता है कि महेश भट्ट ही उन्हें अमेरिका इलाज के लिए ले गए थे। लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ। जिसके बाद दोनों ही एक-दूसरे से अलग हो गए और 5 जनवरी 2005 नें वह अपने घर में मृत पाईं गई थीं। उनका शव उनके घर में तीन दिनों तक पड़ा हुआ था।

divya bharti

दिव्या भारती

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री दिव्या भारती ( Divya Bharti Suicide Case ) का सुसाइड केस आज भी सबके लिए संस्पेंस बना हुआ है। सालों बाद भी यह दिव्या की मौत की गुत्थी उलझी हुई है कि उन्होंने खुद सुसाइड किया था? या फिर किसी ने उनका मर्डर किया है। 20 मई 1992 में उन्होंने साजिद नाडियावाला ( Sajid Nadiadwala ) से शादी कर ली थी। महज 19 साल की उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलिवदा कह दिया। आज भी उनके पति को ही उनकी मौत का जिम्मेदार मना जाता है।

Jiha Khan

जिया खान

सूरज पंचोली की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जिया खान ( Jiah Khan ) के केस के बारें में हर कोई जानता है। जिया ने जब सुसाइड ( Jiha Suicide case ) किया तो उन्होंने छह पन्नों एक लेटर छोड़ा था। जिसमें उन्होंने सूरज पंचोली द्वारा अबॉर्शन ( Sooraj abort Jiha child ) के मुश्किल फैसले से लेकर मारपीट के शिकार होने तक की बात कही थी।

Divya Bharti
Show More