Rhea Chakraborty की चैट से ड्रग्स मामले का खुलासा, वकील ने कहा- रिया ब्लड टेस्ट कराने को तैयार

By: Sunita Adhikari
| Updated: 26 Aug 2020, 11:41 AM IST
Rhea Chakraborty की चैट से ड्रग्स मामले का खुलासा, वकील ने कहा- रिया ब्लड टेस्ट कराने को तैयार
Rhea Chakraborty ready for blood test

  • सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। मंगलवार को इस मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ। सुशांत की मौत केस में ड्रग्स का एंगल भी सामने आ रहा है।

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। मंगलवार को इस मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ। सुशांत की मौत केस में ड्रग्स का एंगल भी सामने आ रहा है। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty WhatsApp Chat) के वॉट्सऐप से डिलीट की गई चैट सीबीआई के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को भी सौंपी है। इस चैट में रिया चक्रवर्ती का कथित तौर पर ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील ने इन खबरों को खारिज कर दिया।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे (Rhea Chakrabortys' Lawyer) ने कहा कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिए। उन्होंने आगे कहा कि रिया चक्रवर्ती अपना ब्लड टेस्ट करवाने को भी तैयार हैं।

दरअसल, दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के चैट से ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ है। रिया ने ड्रग्स के सिलसिले में जिस चैट को डिलीट किया है वह 4 लोगों से जुड़ी बताई जा रही है। पहला नाम है गौरव आर्या, जिसे ड्रग डीलर बताया जा रहा है। रिया ने साल 2017 में गौरव से बात की थी। रिया ने पूछा था कि क्या तुम्हारे पास एमडी है। दूसरा जो नाम सामने आ रहा है वो है जया साहा का। रिया और जया की कुछ चैट्स सामने आई हैं। जिससे यह शक हो रहा है कि रिया पिछले साल नवंबर से सुशांत को ड्रग्स दे रही थीं। रिया ने जया ने सुशांत की मौत की खबर मिलने के तुरंत बाद कॉल किया था। तीसरा और चौथा नाम सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का सामने आ रहा है। हालांकि इनके नामों को लेकर अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है।

सुशांत के कुक नीरज ने सैमुअल को लेकर एक बार कहा था कि वह खास की तरह सिगरेट लेकर आया करते थे। वहीं, ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) का भी नाम सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस तरह का ड्रग्स रिया इस्तेमाल करती थीं, वह हाई-प्रोफाइल पार्टियों में मिलता है। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने रिया चक्रव्रर्ती और उनके परिवार से पूछताछ की थी। ईडी ने रिया से दो बार पूछताछ की थी। इस दौरान ईडी ने 4 मोबाइल डैंडसेट जब्त किए थे। जिसमें से दो रिया के थे। इन सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया था। खबरों के मुताबिक, इसी जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आया है।