scriptशाहीन बाग प्रदर्शन के लिए पैसे देने के दावे पर फूटा ऋचा चड्ढा का गुस्सा, कहा- ये बकवास है | Richa Chadhas Reaction On Shaheen Bagh Protest And the CAA , NRC | Patrika News

शाहीन बाग प्रदर्शन के लिए पैसे देने के दावे पर फूटा ऋचा चड्ढा का गुस्सा, कहा- ये बकवास है

Published: Jan 28, 2020 09:19:10 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

शाहीन बाग प्रदर्शन (Shaheen Bagh ) के बारे में ऋचा ने रखी अपनी राय
‘गिरती अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी को लेकर सरकार पर साधा निशाना

richa chadha

richa chadha

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) बनने के बाद से ही कई बॉलीवुड हस्तियां इस बिल के खिलाफ जमकर रिएक्शन दे रही हैं। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी CAA को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। हाल ही में ऋचा ने शाहीन बाग को लेकर रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा भी जा रहा है ।

कांग्रेस नेता को अदनान का करारा जवाब, कहा-.क्या बर्कले में तुम्हे यही सिखाया गया है

दरअसल, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने CAA और NRC को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि देश की प्राथमिकताएं कुछ और हैं, लेकिन आज देश को CAA जैसी बातों में उलझा दिया गया है। ऋचा ने कहा कि नागरिकता कानून बकवास है। इस समय देश की प्राथमिकता गिरती अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, प्रदूषण जैसे मुद्दे हैं लेकिन सरकार ने सबको CAA NRC में उलझा रखा है।

मोदी सरकार की चमचागिरी के लिए अदनान सामी के मिला पद्मश्री: कांग्रेस

दिल्ली के शाहीन बाग प्रदर्शन (Shaheen Bagh ) के बारे में अपनी राय रखते हुए ऋचा ने कहा कि कुछ लोग बोल रहे हैं कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के लिए औरतें 500-500 रुपये ले रही हैं। लेकिन मुझे यह फिजूल की बातें लगती हैं।प्रदर्शन करना उनका अधिकार है। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पंगा में ऋचा ने कोच का किरदार निभाया था। इस फिल्म में कंगना लीड़ रोल में ननर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो