script'मेरा पीछा छोड़ो बहन', Urvashi Rautela पर भड़के Rishabh Pant; एक्ट्रेस बोलीं - 'मैं मुन्नी...' | Rishabh Pant Gets Angry On Urvashi Rautela | Patrika News

'मेरा पीछा छोड़ो बहन', Urvashi Rautela पर भड़के Rishabh Pant; एक्ट्रेस बोलीं - 'मैं मुन्नी...'

Published: Aug 12, 2022 09:56:22 am

Submitted by:

Vandana Saini

काफी समय से क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक दूसरे पर आरोप लगाने के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन असल बात क्या है? इस बारे में ज्यादातर लोग जानते नहीं तो, चलिए आपको बताते हैं क्यां पूरा मामला।

 Urvashi Rautela पर भड़के Rishabh Pant
Urvashi Rautela पर भड़के Rishabh Pant
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी न किसी बहाने से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। कभी अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर तो, कभी अपने बयानों को लेकर। हाल में एक्ट्रेस ने एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला इंटरव्यू दिया, जिसके बाद से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा हुआ है। दरअसल, कुछ सालों पहले उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में काफी छाए हुए थे। वहीं अब उर्वशी का ये इंटरव्यू दोनों के नाम को एक बार फिर चर्चाओं में ले आया है।
एक्ट्रेस ने हाल में दिए अपने एक इंटरव्यू में एक किस्सा सुनाया था, जिसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर छा गए हैं। इस इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसका स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है। इस स्टोरी में क्रिकेटर ने लिखा था कि ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है’। ऋषभ पंत की इस स्टोरी का जवाब देते हुए एक्ट्रेस मे भी एक स्टोरी शेयर कर दी, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक्ट्रेस लिखती हैं ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए’।

यह भी पढ़ें

दूसरे बच्चे की डिलीवरी के 21 दिन बाद फिर से प्रेग्नेंट हो गईं Priyanka Chopra की जेठानी Sophie Turner

insta_story.jpg
एक्ट्रेस आगे लिखती हैं कि ‘मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग’। वहीं अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘आरपी नाम के एक शख्स रातभर मुझसे मिलने के लिए बेताब रहे’। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ‘मैं नई दिल्ली में शूटिंग कर रही थी। शूट के बाद जब होटल में पहुंची तो आरपी नाम के शख्स होटल लॉबी में आए और इंतजार करने लगे, क्योंकि वे मुझसे मिलना चाहते थे।10 घंटे हो गए। मैं सो गई थी कॉल आया और मुझे पता नहीं चला। जब वे मुंबई आए और हम मिले तो पूरा ड्रामा हो गया’।

एक्ट्रेस ने बताया कि ‘वहां सब फोटोग्राफर्स पहुंच गए। मैं इसमें बहुत कुछ नहीं जोडूंगी, लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि दूसरे शख्स का सम्मान भी जरूरी होता है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मीडिया छोटी-छोटी चीजों को भी बढ़ा-चढ़ाकर पेश करती है और इसे पूरी तरह बर्बाद कर देती है’। अपने इस इंटरव्यू में भले ही उर्वशी ने ‘मिस्टर आरपी’ की फुल फॉर्म नहीं बताई, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि वे ऋषभ पंत ही थे। इतना ही नहीं इस पूरे मामले पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘Priyanka Chopra-Nick Jonas की जोड़ी अच्छी नहीं’, इंडियन मैचमेकिंग-2 की Seema Taparia ने कपल पर कह दी ऐसी बात

ट्रेंडिंग वीडियो