scriptऋषि कपूर की तेरहवीं पर रणबीर ने फोटोग्राफर्स का इस तरह से रखा ख्याल, आलिया बोलीं- मास्क पहनो… | Rishi Kapoor On the thirteenth of, Ranbir took care of the photograph | Patrika News
बॉलीवुड

ऋषि कपूर की तेरहवीं पर रणबीर ने फोटोग्राफर्स का इस तरह से रखा ख्याल, आलिया बोलीं- मास्क पहनो…

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) का वीडियो हुआ वायरल
रणबीर ने फोटोग्राफर्स से पूछा उनका हालचाल

नई दिल्लीMay 14, 2020 / 08:44 am

Pratibha Tripathi

Rishi Kapoor On the thirteenth

Rishi Kapoor On the thirteenth

नई दिल्ली।बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन 30 अप्रैल को हो गया था। उनकी अचानक हुई मौत से हर कोई सदमें है। परिवार के लोग अभी भी इस दुख भरी घड़ी से उबर नही पा रहे है।. बीते मंगलवार ऋषि कपूर की तेरहवीं का आयोजन किया गया, जिसमें पूरा कपूर परिवार सम्मलित होकर उनके इस दुख में शरीक हुआ। इसके अलावा बॉलीवुड के सितारे करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan), रणधीर कपूर, अरमान जैन और आलिया भट्ट भी शामिल हुईं। इस दौरान तेहरवीं से लौटते हुए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ नजर आए।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कार्यक्रम पूरा हो जाने के बाद जैसे ही गाड़ी पर बैठे वही मौजूद फोटोग्राफर्स के पास पहुंचे और उनसे उनका हालचाल पूछा। रणबीर कपूर ने फोटोग्राफर्स से पूछा ‘सब ठीक है?’, तो वहीं, रणबीर के साइड में बैठी आलिया ने फोटोग्राफर्स को कोरोना के इस समय में मास्क पहनने के लिए कहा। इसके बाद रणबीर ने फोटोग्राफर्स से पूछा, “बिना मास्क के घूम सकते हो आप लोग? ध्यान रखो”। रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है।

View this post on Instagram

Love you always Papa …

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन कांस के कारण मुंबई के एक हॉस्पिटल में हुआ था। ऋषि कपूर की अचानक हुई मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को गहरा झटका पंहुचा था। एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म मेरा नाम जोकर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था।

Home / Entertainment / Bollywood / ऋषि कपूर की तेरहवीं पर रणबीर ने फोटोग्राफर्स का इस तरह से रखा ख्याल, आलिया बोलीं- मास्क पहनो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो