जनता कर्फ्यू की ऋषि कपूर कुछ इस तरह दिला रहे याद तो कोरोना पॉजिटिव कनिका को बेचारी बताकर हुए ट्रोल

By: Neha Gupta
| Published: 22 Mar 2020, 11:43 AM IST
जनता कर्फ्यू की ऋषि कपूर कुछ इस तरह दिला रहे याद तो कोरोना पॉजिटिव कनिका को बेचारी बताकर हुए ट्रोल

  • जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) को लेकर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कर रहे जागरूक
  • ताज होटल (Taj Hotel) पर सवाल उठाकर ऋषि कपूर हुए ट्रोल (Troll)
  • ऋषि ने कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का पक्ष लेते हुए बताया उसे बेचारी

नई दिल्ली | पूरे देश में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा ऐलान के बाद 22 मार्च को जनता सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) रहेगा। इसको लेकर बॉलीवुड सितारे भी काफी एक्टिव हैं, वो बार-बार लोगों को इसमें शामिल होने की अपील कर रहे हैं। जिसमें सीनियर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी काफी आगे हैं। ऋषि कपूर ने जनता कर्फ्यू को लेकर दो बार ट्वीट किया है, वो लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि इसे फॉलो करें। इसके अलावा कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर ट्वीट करके ऋषि कपूर बुरी तरह फंस गए हैं।

सोनम कपूर ने किया सिगंर कनिका कपूर का सपोर्ट तो लोगों ने लगाई बुरी तरह लताड़

सिंगर कनिका कपूर को लेकर पहले ही लोगों में बेहद नाराज़गी है। उनकी लापरवाही के चलते कोरोना वायरस का डर लोगों में और भी ज्यादा बढ़ गया है। उसके बाद ऋषि कपूर का उनके सपोर्ट में उतर आना लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आया। ऋषि कपूर ने पहले ट्वीट कर ताज होटल पर ही सवाल उठा दिए, फिर उन्होंने एक और ट्वीट कर तारीफ की और कनिका कपूर को बेचारी बता दिया। ऋषि ने ट्वीट कर लिखा- मैं ताज होटल की सुरक्षा और सिक्योरिटी का सम्मान करता हूं। कृपया इसे मीडिया और सरकार को बताएं। फर्जी में उस पीड़ित महिला को परेशान किया जा रहा है। जरूर उस वक्त आपकी चेकिंग के दौरान कोई वायरस नहीं रहा होगा।

क्या 10 साल पहले ही Disney ने कर दी थी Coronavirus के फैलने की भविष्यवाणी? दिखाया था 18 साल का आइसोलेशन

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के इस ट्वीट से लोगों का गुस्सा और भी बढ़ गया और वो ट्रोलिगं (Troll) का शिकार हो गए। दरअसल ऋषि ने इससे पहले भी ताज होटल पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट (Tweet) किया था जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। ऋषि कपूर ने कनिका को लेकर लगातार कई ट्वीट्स किए हैं।