scriptशाहरुख, रणवीर, अजय देवगन नहीं, इस ‘खिलाड़ी’ के साथ नई फिल्म में धमाका करेंगे रोहित शेट्टी | Rohit Shetty will be directing movie with Akshay Kumar | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख, रणवीर, अजय देवगन नहीं, इस ‘खिलाड़ी’ के साथ नई फिल्म में धमाका करेंगे रोहित शेट्टी

‘सिंबा’ मूवी डायरेक्टर रोहित इस बार इस एक्टर संग करना चाहते हैं काम।

मुंबईDec 10, 2018 / 12:38 pm

Preeti Khushwaha

Rohit Shetty

Rohit Shetty

बॉलीवुद में हर थीम पर फिल्में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं उन्होंने शाहरुख खान, अजय से लेकर रणवीर सिंह तक के साथ काम किया है। उन्होंने शाहरुख के साथ फिल्म ‘दिलवाले’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ बनाई थी। वहीं अजय के साथ वह कई कॉमेडी फिल्में बना चुके हैं। लेनिक इस बार वह किसी ऐसे स्टार के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं जिसने उनके साथ पहले कभी काम नहीं किया। बता दें कि ये स्टार है बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार।

Rohit Shetty

सूत्रों के अनुसार रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रहे हैं। वहीं सुनने में आ रहा है की इसके लिए अक्षस ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। ये भी खबर आ रही है की अक्षय न सिर्फ इस फिल्म में बतौर एक्टर काम करेंगे बल्कि वह इस फिल्म के निर्माता के रूप में भी जुड़ेंगे। सुनने में आ रहा है की ये फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ सकती है। वहीं फिलहाल अक्षय ने किसी भी फिल्म के लिए डेट देना बंद कर दिया है।

Rohit Shetty

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इनदिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘2.0’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के साथ ही उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। वहीं उनकी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ जो कि मार्च में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख, रणवीर, अजय देवगन नहीं, इस ‘खिलाड़ी’ के साथ नई फिल्म में धमाका करेंगे रोहित शेट्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो