'आरआरआर' में होगा भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा गाना! लागत 3 करोड़, सॉन्ग में आलिया भट्ट आएंगी नजर

By: पवन राणा
| Published: 14 Jul 2021, 06:42 PM IST
'आरआरआर' में होगा भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा गाना! लागत 3 करोड़, सॉन्ग में आलिया भट्ट आएंगी नजर

एसएस राजामौली की अपकमिंग मूवी 'आरआरआर' में एक सॉन्ग की प्लानिंग की जा रही है जिसकी अनुमानित लागत 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है। अगर ऐसा हुआ तो यह भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा गाना होगा। रामचरण तेजा और एनटीआर जूनियर के साथ आलिया भी इस सॉन्ग में नजर आएंगी।

मुंबई। एसएस राजामौली की अपकमिंग मूवी 'आरआरआर' कई मायनों में नए प्रतिमान स्थापित कर रही है। फिलहाल इस मूवी की शूटिंग चल रही है, लेकिन आए दिन इस मूवी में होने वाले प्रयोग इंडस्ट्री के लिए कुछ नया लेकर आ रहा है। अब खबर है कि इस मूवी में एक ऐसा गाना शूट होने वाला है, जो इंडस्ट्री का सबसे महंगा सॉन्ग होगा। इस गाने में आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। दावा किया जा रहा है कि ये गाना करीब 3 करोड़ रुपए की लागत से शूट होगा।

सॉन्ग शूट की कुल लागत 3 करोड़ रुपए
एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राजामौली की इस अपकमिंग फिल्म में एक गाना होगा जो संजय लीला भंसाली की 'देवदास' और खुद राजामौली की 'बाहुबली' से भी बड़ा होगा। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस गाने को कई एकड़ में फैले क्षेत्र में शूट किया जाएगा। इस सॉन्ग में शामिल कलाकारों के कपड़े ही करीब 1 करोड़ रुपए के होंगे। कुल मिलाकर इस गाने की लागत 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है। अगर ऐसा होता है तो ये भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा गाना होगा। 'आरआरआर' के इस सॉन्ग में मूवी के प्रमुख कलाकार रामचरण तेजा, एनटीआर जूनियर और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : राम चरण की फिल्म 'RRR' के पोस्टर का हुआ रिलिज, ट्रैफिक पुलिस ने मजाक उड़ाते हुए शेयर किया नया पोस्टर

आलिया को सबसे ज्यादा फीस
पिछले दिनों आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि इस मूवी के लिए आलिया भट्ट को मोटी फीस दी गई है। रिपोर्ट में दावा किया गया कि आलिया को इस फिल्म में कुछ ही दिनों की शूटिंग के लिए 6 करोड़ रुपए दिए गए हैं। इससे आलिया साउथ एक्ट्रेसेस को मिलने वाली फीस से भी कहीं आगे निकल गई हैं। फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकारों को भी भारीभरकम फीस दी गई है।

यह भी पढ़ें : एस एस राजामौली की अपकमिंग मूवी 'आरआरआर' के राइट्स बिके 325 करोड़ रुपए में!

'आरआरआर' के अलावा आलिया की अपकमिंग मूवी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' भी है। इस मूवी में आलिया लीड रोल में हैं। इस मूवी में आलिया को लेकर उनके एक करीबी ने रिपोर्ट में बताया कि इस मूवी में आलिया को ज्यादा नाच-गाने का अवसर नहीं मिला है। हालांकि 'आरआरआर' के सबसे महंगे कहे जा रहे गाने में आलिया इसकी कसर निकालना चाहती हैं।