scriptइस एक्टर को डेट कर रहीं कैटरीना कैफ, नए साल पर कपल ने की ये बड़ी प्लानिंग | rumoured lovers katrina kaif vicky kaushal to go on holiday new year | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्टर को डेट कर रहीं कैटरीना कैफ, नए साल पर कपल ने की ये बड़ी प्लानिंग

कैजाद गुस्ताद की फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कैटरीना की कुछ समय पहले तस्वीर सामने आई थी….

Nov 26, 2019 / 02:09 pm

Shaitan Prajapat

katrina kaif

katrina kaif

इंडस्ट्री की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड गलियारों में कैटरीना और विक्की कौशल के अफेयर की खबरें आ रही हैं। दोनों कलाकार को दिवाली पार्टी में एकसाथ जाने बाद इन खबरों को ज्यादा बल मिला। हालांकि सार्वजनिक रूप से दोनों ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। खबरों के माने तो कैट और विक्की अपने रिश्ते को नेक्स स्टेज पर ले जाने की तैयारी में हैं। एक वेबसाइट के अनुसार कैटरीना और विक्की साथ में न्यू ईयर मनाने जा रहे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों स्टार्स एक साथ कई सार्वजनिक इवेंट्स में भी नजर आने वाले हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया कि यह कपल अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। माना जा रहा है कि दोनों इसे ओपन करने की सोच रहे हैं।
katrina kaif
कैजाद गुस्ताद की फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कैटरीना की कुछ समय पहले विक्की और एक शेफ के साथ तस्वीर सामने आई थी। बता दें कि कैटरीना ने कॉफी विद करण में कहा था कि वे विक्की के साथ काम करना चाहती है। इसके बाद से फैंस दोनों कलाकार को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’, ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ और ‘तख्त’ में नजर आने वाले हैं। वहीं कटरीना जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ जोड़ी बनेगी। रोहित शेट्टी की ये फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी।
katrina kaif

Home / Entertainment / Bollywood / इस एक्टर को डेट कर रहीं कैटरीना कैफ, नए साल पर कपल ने की ये बड़ी प्लानिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो