script‘साथ निभाना साथिया’ के डायलॉग ‘रसोड में कौन था?’ के पीछे दीवाने हुए लोग, सेलेब्स ने फनी अंदाज में बनाया वीडियो | Saath Nibhaana Saathiya Dialogue 'Rasode Mein Kaun Tha' Goes Viral | Patrika News

‘साथ निभाना साथिया’ के डायलॉग ‘रसोड में कौन था?’ के पीछे दीवाने हुए लोग, सेलेब्स ने फनी अंदाज में बनाया वीडियो

Published: Sep 01, 2020 09:19:32 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ का डायलॉग ‘रसोडे में कौन था’ जमकर हो रहा है वायरल
एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बनाई फनी वीडियो
पब्लिक डिमांड पर मेकर्स ने बनाया ‘साथ निभाना साथिया’ का पार्ट 2

Saath Nibhaana Saathiya Dialogue 'Rasode Mein Kaun Tha' Goes Viral

Saath Nibhaana Saathiya Dialogue ‘Rasode Mein Kaun Tha’ Goes Viral

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो ‘साथ निभाने साथिया’ सुपरहिट शोज की लिस्ट में शामिल है। आज भी शो के सभी किरदारों को सालों बाद भी याद किया जाता है। लेकिन सालों बाद एक बार फिर से यह शो और उसके आर्टिस्ट खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं। सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर इन दिनों शो की खतरनाक सास कोकिलाबेन और दोनों बहुएं राशि और गोपी ही दिखाई दे रही हैं। शो का डायलॉग ‘रसोडे में कौन था?’ खूब ट्रेंड कर रहा है। इस बीच शो के मेकर्स ने भी एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है। जिसे सुन शो के फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं। जिसके बाद शो की गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्या खूब छाई हुई हैं।

View this post on Instagram

#rasodemaikauntha 🧐

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

रसोडे में कौन था? शो का यह डायलॉग अब केवल आम लोगों तक ही सीमित होकर नहीं रह गया है। बल्कि बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सुपरस्टार्स भी इस गुत्थी को सुलझाने में लग गए हैं कि रसोडे में कौन था। हाल ही में फिल्म एम.एम धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फेम एक्ट्रेस दिशा पिटानी ने भी इस डायलॉग पर फनी वीडियो बनाई थी। जिसमें वह कोकिलाबेन के बोल बोलते हुए नज़र आईं। वीडियो में सबसे फनी बात उनके कुत्ते थे। जिनके साथ वह यह वीडियो बना रही थीं। सभी को दिशा का यह अंदाज काफी पसंद आया। कई सेलेब्स इस धुन पर नए आइडियाज के साथ क्रिएटिव चीज़ें कर रहे हैं।

साथ निभाना साथिया के इस डायलॉग ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है। यही देखते हुए मेकर्स ने भी शो का दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी कर ली है। कुछ समय पहले ही शो का पहला प्रोमो रिलीज़ किया गया है। जिसमें शो की गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्या नज़र आ रही है। प्रोमो में हल्के गुलाबी रंग की साड़ी में देवो बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। शो के प्रोमो में भी रसोडे की चर्चा की गई है। वहीं देवोलीना प्रोमो में नए किरदार गहना की बात करती है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो में नए किरदार के साथ नई कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो