script‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ का नया सॉन्ग ‘लग जा गले…’ का रिक्रिएट वर्जन हुआ रिलीज | Sahab biwi aur ganguster3 video song lag ja gale se recreat released | Patrika News
बॉलीवुड

‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ का नया सॉन्ग ‘लग जा गले…’ का रिक्रिएट वर्जन हुआ रिलीज

एक बार इस गाने को सिंगर श्रेया घोषाल ने लंदन में गाया था तो वहां भी अच्छा रिस्पांस मिला था।

Jul 24, 2018 / 04:41 pm

Rahul Yadav

Mahi gill

Mahi gill

डायरेक्टर तिगमांशु ढुलिया के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इन दिनों इस मूवी के स्टार फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बहरहाल, फिल्म का नया गाना ‘लग जा गले…’ का रिक्रिएट वर्जन रिलीज किया गया है। इसे भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। साथ ही यह यूट्यूब पर खूब वायरल भी हो रहा है।

‘लग जा गले…’ बेहद खूबसूरत गीत है

फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ का गाना ‘लग जा गले…’ बेहद खूबसूरत गीत है। बता दें कि मूवी का ये सॉन्ग बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर का गीत है। इसे साल 1964 में आई थ्रिलर फिल्म ‘वो कौन थी’ में लता ने अपनी आवाज दी थी और इस फिल्म में मनोज कुमार और साधना लीड रोल में थे। यह सॉन्ग उस जमाने में बहुत हिट हुआ था और आज भी लोगों के जुबान पर चढ़ा हुआ है।

सॉन्ग के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है

‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ में सॉन्ग ‘लग जा गले…’ को राणा मजूमदार ने रिक्रिएट किया है। गाने के वीडियो में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह और माही गिल नजर आ रही हैं। इसे फीमेल सिंगर जोनिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। बता दें कि लता का ये रिमेक सॉन्ग कई आवाजों में गाया जा चुका है जो हमेशा ही हर किसी की आवाज में फिट हो जाता है और लोग इसे बेहद पसंद भी करते हैं। एक बार इस गाने को सिंगर श्रेया घोषाल ने लंदन में गाया था तो वहां भी अच्छा रिस्पांस मिला था। गौरतलब है कि जब आप भी इस गाने को सुनेंगे तो इस गाने के बोल में खो जाएंगे। वहीं इसके वीडियो को यूट्यूब पर लाखो बार देखा जा चुका है।

‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ में ये आएंगे नजर

‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ की बात करें तो यह ‘साहब बीवी और गैगस्टर’ का सीक्वल है। बता दें कि इससे पहले के दो सीक्वल हिट हुए थे। अब देखना ये होगा कि स्टारिंग संजय दत्त की ये फिल्म लोग पसंद करते हैं या नहीं। फिलहाल, इस मूीव में संजय दत्त के अलावा एक्टर जिमी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह भी नजर आएंगे। वहीं ये फिल्म सिनेमाघरों में 27 जुलाई को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ का नया सॉन्ग ‘लग जा गले…’ का रिक्रिएट वर्जन हुआ रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो