script

रावण को जस्टीफाई, सीता अपहरण को न्यायोचित दिखाया जाएगा-Saif Ali Khan, बायकॉट ‘आदिपुरुष’ हुआ ट्रेंड

locationमुंबईPublished: Dec 05, 2020 07:52:24 pm

‘आदिपुरुष’ ( Adipurush Movie ) मेंं अपने किरदार के बारे में बोले सैफ अली खान ( Saif Ali Khan )
‘रावण को जस्टीफाई किया जाएगा, दयालु दिखाया जाएगा’
सीता अपरहण को दिखाएंगे न्योयोचित, लोग हुए नाराज

रावण को जस्टीफाई, सीता अपहरण को न्यायोचित दिखाया जाएगा-Saif Ali Khan, बायकॉट 'आदिपुरुष' हुआ ट्रेंड

रावण को जस्टीफाई, सीता अपहरण को न्यायोचित दिखाया जाएगा-Saif Ali Khan, बायकॉट ‘आदिपुरुष’ हुआ ट्रेंड

मुंबई। अपने बेबाक विचारों को लेकर विवादों में यूं ही पड़ जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ ( Movie Adipurush ) के संबंध में एक बयान दिया है, जिससे सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है। सैफ ने कहा है कि ‘आदिपुरुष’ में रावण के किरदार को जस्टीफाई किया जाएगा और सीता अपहरण को न्यायोचित दिखाया जाएगा। इसके बाद फिल्म को बायकॉट का ट्रेंड शुरू हो गया है।

‘आशिकी’ फेम Rahul Roy को ब्रेन स्ट्रोक,माइनस 12 डिग्री तापमान में कर रहे थे शूटिंग,फैंस-सेलेब्स कर रहे दुआ


क्या कहा सैफ ने
‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम, सैफ रावण/लंकेश और कृति सैनन सीता के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के बारे में सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी अपकमिंग फिल्म में रावण को बुरे किरदार की जगह मानवीय और मनोरंजक दिखाया जाएगा। उसे दयालु बना दिया जाएगा। साथ ही इसमें सीता के राणव द्वारा अपहरण को न्योयोचित दिखाया जाएगा। राम और रावण की लड़ाई को एक बदले के तौर पर पेश किया जाएगा। यह बदला रावण अपनी बहन सूपर्णखा के लक्ष्मण द्वारा नाक काटने का होगा। सैफ के इस बयान के बाद लोगों ने #BoycottAdipurush ट्रेंड करना शुरू कर दिया है।

 

https://twitter.com/hashtag/WakeUpOmraut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ElvishYadav?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BoycottAdipurush?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/PunyaPrakop_/status/1335208962887737344?ref_src=twsrc%5Etfw

लोगों ने दी तीखी प्रतिक्रिया
सैफ अली खान के इस बयान के बाद लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया पर लोग सैफ को ट्रोल कर रहे हैं। सीता अपहरण को न्यायोचित ठहराने और रावण के किरदार को दयालु दिखाने की बात पर लोग नाराज हैं। इसके चलते लोगों ने बायकॉट आदिपुरुष हैशटैग शुरू किया है। बता दें कि सैफ ने ओम राउत की ही फिल्म ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर’ में विलेन का किरदार निभाया था। इस रोल को लेकर भी सैफ ने विवादित बयान दिया था। उनका कहना था कि जिस तरह से उनके किरदार को फिल्म में दिखाया गया, उससे वे सहमत नहीं थे। उनका किरदार इतिहास से अलग बात कहता नजर आता है।

बिजनेसमैन का दावा Pavitra Punia हैं उनकी पत्नी,शादी को छुपाया और चार बार उन्हें धोखा दिया

2022 में रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’
ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की स्टारकास्ट को लेकर फैंस में उत्साह है। इस फिल्म को फिल्माने और एडिटिंग में भी मोटा पैसा लगाने की खबरें हैं। बाहुबली फेम प्रभास के राम की भूमिका निभाने से भी फैंस उत्साहित हैं। हालांकि इस मूवी की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। इसके अगस्त, 2022 में रिलीज होने की खबरें हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो