scriptसैफ अली खान को सारा की पहली फिल्म देखकर यकीन हो गया था कि वो कुछ बड़ा जरूर करेंगी | Saif Ali Khan reaction on Sara Ali Khan first movie | Patrika News

सैफ अली खान को सारा की पहली फिल्म देखकर यकीन हो गया था कि वो कुछ बड़ा जरूर करेंगी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 08, 2020 01:01:00 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सारा (Sara Ali Khan) ने बताया कि पापा सैफ ने उनकी पहली फिल्म देखकर कहा कि उन्हें अब ये यकीन हो चुका है कि सारा अपना ध्यान खुद रख सकती हैं।

saif_sara_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जैसे ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा वैसे ही उनकी फैन फोलोइंग तेजी से बढ़ने लगी। सारा ने जल्द ही बॉलीवुड में अपने दम पर एक नया मुकाम हासिल किया है। हाल ही में सारा और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल (Love Aaj Kal)’ के प्रमोशन के लिए ‘प्रो म्यूजिक काउंटडाउन’ शो में पहुंचे। दोनों ही एक्टर्स ने यहां अपने से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं। एक्ट्रेस सारा ने बताया कि उनकी पहली फिल्म देखकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का क्या रिएक्शन था।
View this post on Instagram

♠️♠️♠️ 📸: @shivangi.kulkarni

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

शो में सारा (Sara Ali Khan) ने बताया कि जब उनकी पहली फिल्म की स्क्रीनिंग हुई तो सैफ अली खान नहीं पहुंच पाए थे। जिस वजह से सारा ने सैफ के लिए एक अलग स्क्रीनिंग रखी थी। सारा ने बताया कि पापा सैफ ने उनकी पहली फिल्म देखकर कहा कि उन्हें अब ये यकीन हो चुका है कि सारा अपना ध्यान खुद रख सकती हैं। इसके अलावा सैफ ने उनसे कहा कि वो हमेशा उनका साथ देंगे और उन्हें पता है कि सारा जरूर कुछ बड़ा ही करेगी।
View this post on Instagram

🍡🍡🍡 #LoveAajKal 💓💐

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वहीं कार्तिक ने बताया कि उन्होंने अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर उन्हें मिनी कूपर कन्वर्टिबल कार गिफ्ट की। कार्तिक से जब पूछा गया कि उनकी मां गिफ्ट कैसा लगा तो एक्टर ने कहा- मुझे बड़ा अजीब लगा कि मैं उन्हें कार कैसे दे सकता हूं क्योंकि बहुत कम ऐसा होता है कि वो इसका इस्तेमाल करें। आपको बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म सारा के पापा सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म का सीक्वल है।
View this post on Instagram

Mellow in Yellow 🌞💫✨ #AtrangiRe 🌈

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो