scriptबिग बॉस में सलमान खान ने ली रुबीना-अभिनव की क्लास, बोले बाल की खाल ना निकालें | Salmaan khan instructs Rubina abhinav not to create fuss over issues | Patrika News

बिग बॉस में सलमान खान ने ली रुबीना-अभिनव की क्लास, बोले बाल की खाल ना निकालें

locationमुंबईPublished: Nov 02, 2020 03:16:15 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

बिग बॉस में सलमान खान ने ली रुबीना-अभिनव की क्लास, बोले बाल की खाल ना निकालें

rubina dilaik

rubina dilaik

बिग बॉस 14 में शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सलमान खान ने कंटेंस्टेंट रुबीना-अभिनव की जमकर क्लास ली। क्योंकि बिग बॉस में रुबीना की इस बात पर मुद्दा उठाया गया जिसमें वह यह कहती नजर आई, “जीतेंगे वही जिसकी तरफ फुटेज का पलड़ा भारी है” रुबीना की यह बात बिग बॉस पर उंगली उठाती लग रही थी और बिग बॉस के बायस्ड होने की बात भी कह रही है। इसी पर सलमान खान ने रुबीना और अभिनय को समझाने का प्रयास किया।
इस मौके पर सलमान खान ने रुबीना की क्लास लेते हुए कहा, “आप रूल्स के अंदर इतना घुस जाते हो कि बेसिक गेम भी भूल जाते हो, बाल की खाल निकालने में इतनी बिजी हो जाते हो कि टास्क ठीक से खेलना छोड़ देते हो, तो बिग बॉस पर आरोप लगाना बंद करो और टास्क को शिद्दत, सही स्पिरिट में खेलो और आपस में कंपटीशन है आप लोगों का, ना कि बिग बॉस के साथ, कहीं ना कहीं आपके दिमाग में यह बात किसने डाली है कि बिग बॉस बॉयस्ड है और उन्हें फेवर करते हैं जो रेटिंग लाते हैं ऐसा कुछ भी नहीं है”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो