scriptपैसों के लिए शादी में एक साथ नाचे सलमान-अक्षय ! सोशल मीडिया पर उड़ी जमकर खिल्ली | salman khan and akshay kumar danced together at the wedding fans made fun said paisa kya nahi karwata | Patrika News
बॉलीवुड

पैसों के लिए शादी में एक साथ नाचे सलमान-अक्षय ! सोशल मीडिया पर उड़ी जमकर खिल्ली

Akshay kumar and Salman Khan video: सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की गिनती बॉलीवुड के बड़े स्टार में की जाती है, ऐसे में दोनों को साथ परफॉर्म करते देखना किसी के लिए ट्रीट से कम नहीं होगा। हाल ही में ये नजारा दिल्ली की एक शादी में देखने को मिला।

Feb 20, 2023 / 01:38 pm

Shweta Bajpai

salman khan and akshay kumar

salman khan and akshay kumar

Akshay Kumar and Salman Khan video: सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दोनों अभिनेताओं को उनके मसखरे स्वभाव के लिए जाना जाता है। दोनों की जोड़ी मुझसे शादी करोगी में साथ नजर आ चुकी है। जोड़ी को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था। अब एक बार फिर ये जोड़ी साथ नज़र आई, लेकिन किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक वेडिंग पार्टी में जहां दोनों ने साथ डांस भी किया। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। दरअसल में ये वीडियो दिल्ली का है, जहां किसी शादी में अक्षय और सलमान गए थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ सॉन्ग पर परफॉर्म कर रहे हैं। तो वहीं अक्षय कुमार ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने पर डांस कर रहे हैं। दोनों का ये अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि कुछ लोग अक्षय और सलमान को इस वेडिंग में देख हैरान हो गए हैं। लोग इसपर जमकर मजे ले रहे हैं और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।
https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर सलमान और अक्षय का शादी में डांस करने का रेट पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा -शादी में नाचने के लिए कितने पैसे मिले?’

वहीं अन्य ने लिखा ‘शादी में नाच कर पैसा कमाते हैं ये एक्टर्स।’

मजे की बात ये है कि इस इवेंट में और भी बड़े लोग नजर आए। इस इवेंट को मनीष पॉल ने होस्ट किया था। एक अन्य यूजर ने लिखा, पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता। वहीं सलमान के एक फैन ने निराश होते हुए लिखा, क्या जरूरत थी सलमान भाई।

यह भी पढ़ें

सोनू सूद के नाम पर लॉन्च की गई देश की सबसे बड़ी थाली

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय कुमार अपनी फिल्म सेल्फी का प्रोमोशन करने से कहीं भी नहीं चूक रहे हैं। वो जहां भी जाते हैं फिल्म का प्रोमोशन करते दिखाई देते हैं। यह फिल्म 24 फरवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा इरमान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरूचा नजर आएंगी। यह कहानी है एक फैन और उसके सुपरस्टार की।

आपको बता दें कि यह अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की एक-साथ यह पहली फिल्म है। ‘सेल्फी’ पृथ्वीराज सुकुमार की सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक है।

Home / Entertainment / Bollywood / पैसों के लिए शादी में एक साथ नाचे सलमान-अक्षय ! सोशल मीडिया पर उड़ी जमकर खिल्ली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो