scriptSalman Khan House Firing: घर पर फायरिंग के बाद कैसा है सलमान का हाल? पहला रिएक्शन आया सामने | Salman Khan condition reaction after firing at house galaxy apartment closed friend revealed | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan House Firing: घर पर फायरिंग के बाद कैसा है सलमान का हाल? पहला रिएक्शन आया सामने

Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह फायरिंग हुई थी। अब उनका पूरे मामले पर पहला रिएक्शन सामने आ गया है।

मुंबईApr 14, 2024 / 03:25 pm

Priyanka Dagar

salman_khan_first_reaction_after_firing_at_house_galaxy_apartment_closed_friend_revealed_.jpg

घर के बाहर फायरिंग पर सलमान खान का पहला रिएक्शन आया सामने

Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर के बाहर सुबह 4:45 पर गोलियां चलने से हडकंप मच गया। एक्टर के घर के बाहर 2 हमलावर आए और उनके घर की तरफ आधा दर्जन तक गोलियां बरसाईं। इस गोलीबारी में एक गोली सलमान खान की बालकनी में जाकर भी लगी है। ये वही जगह है जहां अक्सर भाईजान अपने बर्थडे से लेकर ईद जैसे बड़े त्योहारों पर फैंस से मिलने आते हैं। अब इस पूरे मामले पर सलमान खान का पहला रिएक्शन आ गया है।
सलमान खान के घर फायरिंग की जांच की जा रही है। मुंबई पुलिस से लेकर एटीएस सभी बड़ी जांच एजेंसियां पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। अब जूम टीवी की रिपोर्ट की अनुसार, सलमान खान और उनके परिवार के करीबी दोस्त ने घटना के बाद सलमान का हाल कैसा है इस बारे में जानकापी दी है और उनका रिएक्शन बताया है। उन्होंने बताया- “भाई का इस फायरिंग को लेकर कहना है कि उनको अपनी जिंदगी की कोई चिंता नहीं है, लेकिन उन्हें अपने परिवार वालों की चिंता ज्यादा है। वह परिवार को लेकर काफी डरते हैं। सलीम अंकल ने अब सलमान खान को घर से दूर कहीं और रहने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें

Salman khan House Firing: फायरिंग करने वालों का वीडियो आया सामने, CCTV में हुए कैद

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ws4zu

दोस्त ने बताया कि सलमान खान की फैमिली भी फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की तरह है, यहां हर कोई एक-दूसरे की चिंता करता है। बाहर से सलीम अंकल काफी शांत और मस्त रहते हैं लेकिन पूरा परिवार जानता है कि वह बेटे सलमान को मिली धमकी से कितना डर गए हैं। सलमान को लगता है कि वे धमकी पर जितना ज्यादा ध्यान देंगे तो सामने वाले को लगेगा वे डर रहे हैं। सलमान किस्मत पर भरोसा करते हैं और उनका मानना है कि जब जो होना होगा तब होगा। अब सलमान खान की बालकनी में जो गोली लगी थी, उसे फॉरेंसिक टीम ने बरामद कर लिया है और इसे जांच के लिए भेज दिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan House Firing: घर पर फायरिंग के बाद कैसा है सलमान का हाल? पहला रिएक्शन आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो