scriptSalman Khan ने भांजी आयत के साथ खूबसूरत वादियों के बीच किया डांस, वीडियो हुआ वायरल | Salman Khan dancing with niece Ayat adorable video goes viral | Patrika News

Salman Khan ने भांजी आयत के साथ खूबसूरत वादियों के बीच किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Published: Jan 22, 2021 07:48:27 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सलमान खान ने भांजी आयत के साथ किया डांस
वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

salman_khan_ayat.jpg

Salman Khan Ayat

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार के काफी करीब हैं। वह आए दिन अपनी मां के साथ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। वहीं, बच्चों के लिए भी सलमान का प्यार जगजाहिर है। बहन अर्पिता के दोनों बच्चों को सलमान बहुत प्यार करते हैं। सलमान की कई भांजे आहिल के साथ कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं और अब उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भांजी आयत के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।
दरअसल, इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के सेट से ही सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान आयत के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने आयत को गोद में लिया हुआ है और उसका हाथ पकड़कर डांस कर रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड बजरंगी भाईजान का गाने तू जो मिला बज रहा है। इस दौरान सलमान पिंक कलर की पगड़ी पहने हुए हैं। उनका ये वीडियो अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘अनकंडिशनल लव।’
Disha Patani को मिल रही है जान से मारने की धमकियां, पाकिस्तान से आ रहे फोन कॉल्स?

https://twitter.com/khanarpita?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में दोनों पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं। आउटफिट की बात करें तो सलमान ने पिंक कलर की शर्ट पहनी हुई है और मैचिंग पगड़ी बांध रखी है। इसके साथ ही, शेर ब्लैक कलर की टी-शर्ट और पगड़ी में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में केवल एक ही शब्द लिखा है लेकिन ये एक ही शब्द शेरा को पूरी तरह वर्णित करता है। सलमान ने लिखा- वफादर।
Sara Ali Khan ने हवा में झूलते हुए किया वर्कआउट, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि सलमान खान इन दिनों ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक सिख के किरदार में नजर आएंगे। उनके साथ इस फिल्म में बहनोई आयुष शर्मा नजर आएंगे। फिल्म को को महेश मांजरेकर डायरेक्टर कर रहे हैं।
salman_khan_picture.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो