Disha Patani को मिल रही है जान से मारने की धमकियां, पाकिस्तान से आ रहे फोन कॉल्स?

By: Neha Gupta
| Published: 22 Jan 2021, 05:57 PM IST
Disha Patani को मिल रही है जान से मारने की धमकियां, पाकिस्तान से आ रहे फोन कॉल्स?
Disha Patani

  • क्या दिशा पाटनी को मिली रही है जान से मारने की धमकियां?
  • पाकिस्तान से किया जा रहा है कॉल
  • क्या दिशा पाटनी की जान को है खतरा ?

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया (social media) पर दिशा की बिकिनी फोटोज तेजी से वायरल होती रहती हैं। लेकिन अब दिशा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जो बेहद चौंकाने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा की जान को खतरा बताया जा रहा है। उन्हें पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। एक तेलुगु एंटरटेनमेंट पोर्टल ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि दिशा को कुछ धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे हैं। उन्हें जिन नंबर्स से धमकियां मिल रही हैं वो पाकिस्तान के बताएं जा रहे हैं।

गोविंदा ने जब चलते शो में कृष्णा अभिषेक को जड़ दिए थे दो थप्पड़, ऐसा हो गया था भांजे का हाल

दिशा को लेकर सामने आ रही ये खबर बेहद हैरान करने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा पाटनी के अलावा पुलिस स्टेशन भी कॉल करके बताया गया है कि उनकी जान को खतरा है। ऐसा दावा किया जा रहा कि कॉल में कहा गया है कि एकाउंट करो जल्दी, जल्दी.. तेरा लड़की दिशा पाटनी नहीं बचेगा। पाकिस्तान के नंबर से दिशा को कॉल किया जा रहा है। दिशा को लेकर ऐसी खबर सुनकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। ये भी हो सकता है कि किसी ने इस तरह की अफवाह फैलाई हो।

फिलहाल तो एक्ट्रेस दिशा पाटनी के रिएक्शन का सभी इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों दिशा न्यू ईयर मनाने के लिए मालदीव गई थीं। टाइगर श्रॉफ और दिशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। बता दें कि दिशा जल्द ही फिल्म राधे में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आएंगे। दिशा दबंग खान के साथ दूसरी बार काम करने जा रही हैं। इससे पहले वो फिल्म भारत के स्लो मोशन गाने में दिखाई दी थीं। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।