scriptAkshay Kumar की ‘राम सेतु’ में होगा Salman Khan का धांसू कैमियो? वायरल हो रहा एक्शन सीन | Salman Khan Do Cameo In Akshay Kumar Film Ram Setu | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ में होगा Salman Khan का धांसू कैमियो? वायरल हो रहा एक्शन सीन

हाल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राम सेतू’ (Ram Setu) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया गया है। इसके साथ ही लोगों का ये भी कहना है कि इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की झलक भी देखी है, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Oct 12, 2022 / 11:40 am

Vandana Saini

Salman Khan Do Cameo In Akshay Kumar Film Ram Setu

Salman Khan Do Cameo In Akshay Kumar Film Ram Setu

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) का हाल दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसको दर्शकों का काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी नजर आएंगी। ये फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, लेकिन इसी बीच फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के कैमियो की भी खबरें सामने आ रही है, जिसके साथ एक एक्शन सीन भी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, आप भी इन सभी खबरों से काफी चौंक गए होंगे।
असल में कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर का एक सीन शेयर किया है, जिसमें सलमान खान गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं और अक्षय कुमार गाड़ी के बोनट पर से जंप करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर्स लिखते हैं कि ‘सलमान खान इन राम सेतु’, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

जी हां, ये एक एडिटेड फोटो है, जिसको सलमान खान के ही किसी फैन ने एडिट किया है। फोटो को देखने के बाद आप खुद भी इस बात का अंदाजा लगा पाएगे कि ये खबर एक दम झूठ है। आज कल ज्यादातर फिल्मों में स्टार्स के कैमियो पर खास ध्यान दिया जा रहा है। इसी को देखते हुए फैंस अपने पसंददीदा स्टार की फोटो को एडिट कर किसी भी फिल्म के क्लीप के साथ लगा देते हैं।

यह भी पढ़ें

कैसा आया Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ के ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन?



https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं इस फोटो को ज्यादातर यूजर्स सलमान खान को ट्रोल करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। आज भी यूजर्स सलमान खान को हिट एंड रन केस के लिए ट्रोल करते हैं। वहीं अगर फिल्म के बारे में बात की जाए तो, फिल्म की कहानी श्रीलंका और भारत के बीच समंदर के ऊपर राम भक्त वानरों द्वारा बनाए गए ‘राम सेतु’ की खोज पर आधारिती है।

फिल्म की कहानी में अक्षय कुमार राम सेतु की खोज में निकलते हैं, जिनको किन किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है वो दिखाया जाएगा। साथ ही उनको राम सेतु को लेकर क्या जानकारी मिलती है, जो आप इसी दीवाली सिनेमाघरों में जाकर देख कते हैं। फिल्म की कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है, लेकिन इसे सत्य घटनाओं और रामायण से जुड़े साक्ष्यों के इर्द-गिर्द रचा गया है।

यह भी पढ़ें

Aamir Khan ने फिर किया हिंदू धर्म का अपमान!

https://youtu.be/VgGgYOzNWno

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ में होगा Salman Khan का धांसू कैमियो? वायरल हो रहा एक्शन सीन

ट्रेंडिंग वीडियो