scriptKatrina Kaif के अलावा इन हसीनाओं को फॉलो करते हैं Salman Khan, लिस्ट में हैं कुछ खास नाम | salman khan follows actress on instagram apart from katrina kaif | Patrika News
बॉलीवुड

Katrina Kaif के अलावा इन हसीनाओं को फॉलो करते हैं Salman Khan, लिस्ट में हैं कुछ खास नाम

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की पॉपुलैरिटी के बारें में सभी लोग जानते हैं। सोशल मीडिया की बातर करें तो सोशल मीडिया पर एक्टर को 42 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं और बदले में वो केवल 34 लोगों को फॉलो करते हैं। चलिए जानते हैं वह कौन हैं स्पेशल 34 लोग।

May 28, 2022 / 09:24 am

Manisha Verma

salman khan follows actress on instagram apart from katrina kaif

Katrina Kaif के अलावा इन हसीनाओं को फॉलो करते हैं Salman Khan, लिस्ट में हैं कुछ खास नाम

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाल नई फिल्म की शूटींग में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। एक बार फिर अपने फिल्मों से तहलका मचाने के लिए एक्टर पूरी तरीके से तैयार हैं। वहीं इसी के साथ सलमान खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीर या अपने परिवार की झलक साझा करते रहते हैं। बता दे कि एक्टर की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी खासी फैंस फोलोइंग है। इसके बावजूद भी एक्टर सिर्फ 34 लोग को ही फोलो करते हैं। चलिए जानते हैं कौन हैं वह 34 स्पेशल लोग।
सलमान खान अपने पोस्ट से इंटरनेट पर धमाल मचा देते है। वह अक्सर अपने फार्महाउस की वीडियों से लेकर वर्कआउट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं। बता दे एक्टर अपने इंस्टा अकाउंट से कैटरीना कैफ के अलावा सिर्फ अपने परिवार के लोगों को ही फोलो किया हुआ हैं। सलमान अपने परिवार के सदस्यों को भी फॉलो करते हैं जिनमें भाई अरबाज खान और सोहेल खान, बहन अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री और बहनोई अतुल अग्निहोत्री शामिल हैं।
बता दे कि इनके अलावा सलमान अपनी कुछ को-स्टार को भी फोलो करते हैं जैसे की- संगीता बिजलानी, डेजी शाह , वलूशा डी सूजा , जैकलीन फर्नांडिस , यूलिया वंतूर और इसाबेल कैफ को फॉलो करते हैं। बता दे कि सलमान ने जिसे भी बाॅलीवुड में एंटी करवाई हैं वह अब काफी ज्यादा फेंमस हो गए हैं. उनमे से एक पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम आता हैं।
आपको बता दे कि सलमान ने कई फिल्मों में कैटरीना कैफ को मौका दिया हैं। यहीं कारण हैं की वह आज के दिन बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस के लिस्ट में आती हैं. यहां तक की कैटरीना और सलमान खान के अफेयर के चर्चे भी काफी ज्यादा हुआ करते थे। बता दे कि कैटरीना ने अब विक्की कौशल से शादी रचा ली हैं। लेकिन इसके बाद भी सलमान और कैटरीना काफी अच्छें दोस्त हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Katrina Kaif के अलावा इन हसीनाओं को फॉलो करते हैं Salman Khan, लिस्ट में हैं कुछ खास नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो