scriptअपने ही फैंस पर गुस्साए सलमान खान, पोस्ट लिखकर दी ये हिदायत | Salman Khan got angry on fans after pouring milk on Antim poster | Patrika News
बॉलीवुड

अपने ही फैंस पर गुस्साए सलमान खान, पोस्ट लिखकर दी ये हिदायत

सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ रिलीज होते ही फैंस के अजब-गजब रिएक्शन देखने को मिले। क्रेजी फैंस कहीं सिनेमाघरों के भीतर पटाखे चलाते दिखाई पड़े तो, कहीं पोस्टर पर दूध चढ़ाते नजर आए। ये देखकर सलमान खान अपने ही फैंस पर गुस्सा हो गए।

Nov 29, 2021 / 06:50 pm

Archana Pandey

Salman Khan got angry on fans after pouring milk on Antim poster

Salman Khan

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘अंतिम’ (Antim) रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज होते ही सलमान खान के फैंस (Salman Khan Fans) के अजब-गजब रिएक्शन देखने को मिले। क्रेजी फैंस कहीं सिनेमाघरों के भीतर पटाखे चलाते दिखाई पड़े तो, कहीं फिल्म ‘अंतिम’ (Antim) के पोस्टर पर दूध चढ़ाते नजर आए। ऐसे में सलमान खान अपने ही फैंस पर गुस्सा हो गए और उन्हें हिदायत दे डाली।
वीडियो देखकर भाई को आया गुस्सा
दरअसल सलमान खान जहां पहले ही थिएटर्स में पटाखे चलाए जाने का विरोध कर चुके हैं। वहीं, अब उन्होंने पोस्टर पर दूध चढ़ाने वाली बात पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। सलमान खान ने पोस्टर पर दूध चढ़ाने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध वेस्ट कर रहे हो। अगर आपको दूध देना ही है तो गरीब बच्चों को पिलाएं जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता। आप इस वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं कि कैसे लोग सलमान खान की फिल्म अंतिम के पोस्टप पर फैंस दूध चढ़ाकर बर्बाद कर रहे हैं।
इससे पहले सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस से अनुरोध किया था कि वो पटाखों को थिएटर्स के अंदर न ले जाएं। इससे न सिर्फ भारी आगजनी का खतरा है बल्कि दूसरों की जान भी खतरे में पड़ सकती है। थिएटर मालिकों से मेरा निवेदन है कि पटाखों को सिनेमाघर के अंदर न ले जाने दें और उन्हें एंट्रेन्स पॉइंट पर ही रोकें। आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म रिलीज होने पर फैंस हर बार इस तरह की कुछ क्रेजी हरकतें करते हैं औक सलमान को उन्हें समझाना पड़ता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अपने ही फैंस पर गुस्साए सलमान खान, पोस्ट लिखकर दी ये हिदायत

ट्रेंडिंग वीडियो