scriptSalman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग, बाइक सवार 2 हमलावरों ने चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस | salman khan gunshot firing outside at bandra house mumbai police investigation start | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग, बाइक सवार 2 हमलावरों ने चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की खबर सामने आई है। एक्टर के घर के बाहर दो हमलावर बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने गोली चलाई। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Apr 14, 2024 / 08:12 am

Gausiya Bano

Firing Outside Salman khan House

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग

Salman Khan बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना सुबह 4:55 बजे की बताई जा रही है। इस वक्त गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने गोली चलाई। राहत की बात ये है कि इस घटना से किसी के घायल होने की खबर अभी सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस CCTV फुटेज चेक कर रही है और घटना की जांच में जुटी हुई है।


इस घटना से पहले भी सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। सलमान को मारने की धमकी कई बार गैंगस्टार लॉरेंस बिश्नोई भी दे चुका है।

यह भी पढ़ें

मिर्जापुर 3 को लेकर बीना त्रिपाठी उर्फ रसिका दुग्गल ने दिया ये नया अपडेट



एक इंटरव्यू में भी उसने खुलेआम कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। लॉरेंस की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा की समीक्षा भी की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग, बाइक सवार 2 हमलावरों ने चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो