सलमान खान 25 हज़ार डेली वर्कर्स को देंगे ईदी, खाते में ट्रांसफर करेंगे 1500 रुपए

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 May 2021, 01:07 PM IST
सलमान खान 25 हज़ार डेली वर्कर्स को देंगे ईदी, खाते में ट्रांसफर करेंगे 1500 रुपए
Salman Khan Help 25 Thousand Daily Wage Workers Will Transfer 1500rs

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान 25 हज़ार डेली वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए। उन्होंने फैसला लिया है कि वह हर कर्मचारी के अकाउंट में 1500 रुपए ट्रांसफर करेंगे।

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है। जहां एक ओर लोग महामारी की वजह से अपनी जान गवां रहे हैं। वहीं कुछ लोग महामारी के चलते देश में हुए लॉकडाउन की मार झेल रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आगे आकर लोगों की मदद करने में जुट गए हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का भी नाम शामिल है। सलमान खान वैसे तो कोरोना काल में कई बार मदद के लिए आगे आ चुके हैं। वहीं एक बार फिर से सलमान खान इंडस्ट्री के डेली वेज कर्मचारियों की मदद के लिए आगे आए हैं। एक्टर ने फैसला लिया है कि धनराशि देकर उनकी मदद करेंगे।

डेली वेज वर्कर्स की करेंगे मदद

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉय के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने इस बात को कंफर्म किया है कि एक्टर सलमान खान स्पॉटब्वॉय, मेकअप आर्टिस्ट, स्टंटमैन, तकनीशियन जैसे 25 हज़ार डेली वेज वर्कर्स की मदद करेंगे। वह कर्मचारियों के बैंक अकाउंट में लगभग 1500 रुपए ट्रांसफर करेंगे। जिससे उनकी आर्थिक परेशानी कुछ हद तक कम हो सके।

यशराज फिल्म्स संग मिलकर करेंगे मदद

यही नहीं सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'राधे' को लेकर फिल्म मेकर्स और सलमान ने ऐलान किया है कि फिल्म से जितनी भी कमाई होगी। उसे वह कोरोना की लड़ाई में दान कर देंगे। हाल ही में सलमान खान ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए खाना भी भेजा था। जिसमें वह खुद पहले खाना चखते हुए नज़र आए थे। यही नहीं सलमान खान और यशराज फिल्म्स मिलकर कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे हैं। खबरों की मानें तो यशराज फिल्म्स को करीबन 35 हज़ार लोगों के नाम भेजे गए हैं। यशराज फिल्म्स इन लोगों को 5000 रुपए और महीने का राशन देगें। सलमान और यशराज फिल्म्स अपनी मदद को यूं ही जारी रखेंगे।

13 मई को रिलीज़ होगी सलमान की फिल्म

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो 13 मई को उनकी मोस्ट अवटेड फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज़ होने वाली है। ईद के मौके पर एक्टर अपने फैंस को फिल्म रिलीज़ कर ईदी देने आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान संग एक्ट्रेस दिशा पाटनी, एक्टर टाइगर श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी नज़र आएंगे।

 

Salman Khan