scriptSalman Khan: कोर्ट से सलमान खान को राहत, शिकायक के बाद याचिका से नाम हटाने का आया निर्देश | Salman Khan house firing big relief bombay high court order removal name anuj thapan custodial death | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan: कोर्ट से सलमान खान को राहत, शिकायक के बाद याचिका से नाम हटाने का आया निर्देश

Salman Khan House Firing: सलमान खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। एक्टर को हाईकोर्ट से राहत मिल गई है।

मुंबईJun 11, 2024 / 11:58 am

Priyanka Dagar

Salman Khan house firing

Salman Khan house firing

Salman Khan House Firing: एक्टर सलमान खान को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसला सुनाया है। कोर्ट ने एक याचिका से एक्टर का नाम हटाने का निर्देश दिया है। सलमान खान के घर के बाहर 2 हमलावरों ने 14 अप्रैल को फायरिंग की थी उसमें से एक आरोपी अनुज थापन की हिरासत में मौत हो गई थी। आरोपी की मां ने सीबीआई जांच करवाने को लेकर याचिका दायर की थी। इस याचिका में सलमान खान का भी नाम आया था।

सलमान खान को मिली बड़ी राहत (Salman Khan house firing case update)

सलमान खान का याचिका में नाम आते ही एक्टर की तरफ से भी एक याचिका डाली गई थी। जिसमें सलमान खान का नाम हटाने को कहा गया था। अब उसी मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कल यानी 10 जून 2024 को सलमान खान का नाम CBI जांच वाली याचिका से हटाने का निर्देश दिया है। इससे सलमान खाना के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। सलमना खान (Salman Khan house firing case) को बड़ी राहत मिली है। 
यह भी पढ़ें

शत्रुघ्न सिन्हा का बेटी सोनाक्षी- जहीर इकबाल की शादी पर आया रिएक्शन, बोले- मैं शादी में डांस करूंगा…

Salman Khan House Firing
आरोपी अनुज थापन की मां और याचिकार्ता रीता देवी को कोर्ट ने निर्देश दिया कि वे याचिका से सलमान खान का नाम हटा दे। अदालत ने कहा- “सलमान खान का नाम याचिका से हटा दिया जाए। याचिका में सलमान खान के खिलाफ कोई आरोप या राहत नहीं मांगी गई है। इसलिए सलमान खान को याचिका में शामिल रखने का कोई मतलब नहीं है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan: कोर्ट से सलमान खान को राहत, शिकायक के बाद याचिका से नाम हटाने का आया निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो