scriptVideo: सलमान खान को बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने किया Kiss | Salman khan mama girlffriend Iulia vantur kiss in birthday party | Patrika News

Video: सलमान खान को बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने किया Kiss

Published: Dec 27, 2019 05:34:39 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सलमान खान (Salman Khan) को गर्लफ्रेंड यूलिया (Iulia vantur) ने किया किस
बर्थडे पार्टी से सामने आया वीडियो
सलमान खान को फिर से मामा बनने का मिला तोहफा

salman-iulia_0.jpeg

salman khan and lulia vantur

नई दिल्ली | बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ यानी सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर को अपना 54वां बर्थडे मना रहे हैं। सलमान खान ने अपने बर्थडे पार्टी (Salman Khan Birthday) में केक काटा और सभी ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia vantur) भी मौजूद रहीं। यूं तो सलमान खान ने इस बार बहन अर्पिता (Salman Khan Sister Arpita Khan) की डिलीवरी को लेकर पार्टी का कोई बड़ा प्लान रखा नहीं और अब जब सलमान दूसरी बार मामा बन चुके हैं तो ज़ाहिर है ग्रैंड पार्टी हो सकती हैं। लेकिन जन्मदिन की रात की ढेर सारी वीडियोज़ और फोटोज़ भी सामने आईं हैं।

एक वीडियो में सलमान खान को सभी विश कर रहे हैं तो वहीं खड़ी यूलिया वंतूर उन्हें जाकर गले लगाती हैं और किस करती हैं। सलमान खान की बर्थडे पार्टी (Salman Khan Birthday) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सलमान खान भले ही लंबे समय से शादी नहीं कर रहे हैं लेकिन उनके चर्चे यूलिया वंतूर के साथ लगातार आते रहे हैं। सलमान की हर पार्टी में वो ज़रूर शामिल होती हैं। यहां तक कि उनके परिवार की किसी भी पार्टी में वो नज़र आती हैं।

View this post on Instagram

❤💖❤ #iuliavantur #salmankhan #saliulia#

A post shared by Saliulia best couple 💖 (@saliulia_best_couple) on

बता दें कि सलमान खान फिर से दूसरी बार मामा बन चुके हैं। बहुत दिन से सलमान खान के बर्थडे पर सबसे बड़े तोहफे की बात की जा रही थी और वो दबंग खान को मिल गया है। अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के घर एक बेटी का जन्‍म हुआ है। खबर है कि बेटी का नाम आयत शर्मा रखा गया है। सलमान का भांजा आयुष पहले से ही उनका लाडला है और अब एक अर्पिता की बेटी मामा की नन्ही परी बनने को तैयार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो