कोविड मरीजों को फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दे रहे हैं सलमान खान

By: Shweta Dhobhal
| Published: 20 May 2021, 09:17 PM IST
कोविड मरीजों को फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दे रहे हैं सलमान खान
Salman Khan Shares Contact Number For Oxygen Concerntrators

अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी वेव ने अपने आगे सभी के घुटने ठिकवा दिए हैं। महामारी के चलते कई लाखों लोगों अपनी जान गवां चुके हैं, तो कई आज भी अस्पतालों में जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रहे हैं। वहीं अस्पतालों की हालत भी बद से बदत्तर होती जा रही है। बेड,ऑक्सीजन और दवाइयों की कमी के चलते लोग तड़प-तड़प कर ही अपनी जान गवां रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के जाने-मानें सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, एक्ट्रेसेस रवीना टंडन और सुष्मिता सेन का भी नाम शामिल है है। कुछ समय पहले ही सलमान खान ने एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने खास जानकारी दी है।

सलमान खान लेटेस्ट पोस्ट

दरअसल, सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को री-पोस्ट किया है। जिसमे लिखा हुआ है कि 'कोविड पॉजिटिव मरीजों को लिए इमरजेंसी सिचुएशन में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरूरत है वे बताए गए नंबर पर कॉल कर सकते हैं।' इस पोस्ट में सलमान खान ने बताया कि उनके 500 कंसंट्रेटर मुंबई पहुंच चुके हैं। जिन कोविड पॉजिटिव मरीजों को इमरजेंसी सिचुएशन के लिए ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चाहिए वे 8451869785 पर कॉल कर सकते हैं या फिर Tag/DM कर सकते हैं। हम ये कंसंट्रेटर्स फ्री देंगे। कृपया इस्तेमाल करने के बाद वापस कर दें।

यह भी पढ़ें- किसानों की जिंदगी जी रहे Salman Khan ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिखा- 'हर एक किसान की इज्जत करें'

सलमान खान ने अपनी इस पोस्ट में @zeeshansiddique और @babasiddiqueofficial को टैग भी किया है। आपको बता दें सलमान खान काग्रेंस एमएलए बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के साथ मिलकर यह काम कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- मजदूरों के लिए सलमान खान ने ट्रक में भिजवाया राशन,अंकाउट में डाले पैस,फैंस ने की जमकर तारीफ

सेलेब्स कर रहे हैं लोगों की मदद

आपको बतातें चलें कि सलमान खान ने फिल्म 'राधे' से हुई कमाई को भी डोनेट करने की बात कही है। जिससे वह कोविड पीड़ितों की मदद करेंगे। कोरोना में लोगों की मदद के लिए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने फंड में 11 करोड़ रुपए जुटाए हैं। वहीं रवीना टंडन और सुष्मिता सेन ने भी ऑक्सीजन सिलेंडर जरूरतमंदों तक पहुंचाए हैं। वहीं सलमान खान घोषणा कर चुके हैं कि उनकी फिल्म 'राधे' की सारी कमाई कोरोना पीड़ितों की मदद में जाएगी।

Salman Khan coronavirus