scriptमहीनों बाद सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग हुई शूरू, तस्वीर शेयर कहा- ‘शूट कर अच्छा महसूस हो रहा है’ | Salman Khan Started Shooting For The Film Radhe Shared Latest Pics | Patrika News

महीनों बाद सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग हुई शूरू, तस्वीर शेयर कहा- ‘शूट कर अच्छा महसूस हो रहा है’

Published: Oct 05, 2020 07:34:22 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता Salman Khan ने शुरू की फिल्म राधे की शूटिंग
कोरोनावायरस के चलते 6.5 महीनों पर बाद शूटिंग हुई शुरू
इंस्टाग्राम पर शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

Salman Khan Started Shooting For The Film Radhe Shared Latest Pics

Salman Khan Started Shooting For The Film Radhe Shared Latest Pics

नई दिल्ली। कोरोनावायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना संक्रमित के कई नए केस सामने आ रहे हैं। अर्थव्यस्था को देखते हुए धीरे-धीरे लॉकडाउन को अनलॉक भी किया जा रहा है। ऐसे में काफी समय से बंद शूटिंग भी फिर से शुरू कर दी गई है। महामारी को ध्यान में रखते हुए अधिकतर फिल्मों की शूटिंग विदेशों में पूरी की जा रही है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग को लेकर भी अब बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुन उनके फैंस काफी खुश हो जाएंगे।

View this post on Instagram

Back to shoot after 6 1/2 months … feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दरअसल, फिल्म राधे काफी लंबे समय से सुर्खियों में है। वैसे तो यह फिल्म ईद पर रिलीज़ होनी थी,लेकिन महामारी के चलते फिल्म की रिलीज़ को रोक दिया गया और डेट में बदलाव किया गया। सलमान के फैंस काफी बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सलमान ने फिल्म राधे को लेकर एक लेटेस्ट पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें सलमान खान दिखाई दे रहे हैं।

फोटो में सलमान का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन उनकी पीठ नज़र आ रही है। फोटो के कैप्शन में सलमान ने लिखा है पिछले 6.5 महीने बाद शूटिंग पर वापसी करते हुए अच्छा महसूस हो रहा है। हैशटैग राधे। सलमान तस्वीर में ब्लैक जैकेट और ब्लैक जीन्स में दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शूटिंग सेट पर सलमान खान कोरोनावायरस को ध्यान में रखते हुए सभी तरह की सावधानियों को बरत रहे हैं। यहां तक की उन्होंने आउटडोर में होने वाली सभी शूटिंग्स को कैंसिल कर दिया है। वह मुंबई के महबूब स्टूडियो में ही शूट करेंगे। बता दें फिल्म राधे में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी नज़र आएंगी। फिलहाल, इन दिनों सलमान फिल्म के साथ-साथ शो बिग बॉस 14 को भी होस्ट कर रहे हैं। 3 अक्टूबर से शो ऑनएयर हो चुका है। जहां इस बार दर्शकों को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो