scriptतो इस वजह से अपनी फिल्मों में शर्ट उतारते हैं Salman Khan, इतने सालों बाद खुद खोला राज | Salman Khan Takes Off His Shirt In Films | Patrika News
बॉलीवुड

तो इस वजह से अपनी फिल्मों में शर्ट उतारते हैं Salman Khan, इतने सालों बाद खुद खोला राज

हाल में आईफा अवॉर्ड्स 2022 (IIFA 2022) के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने आखिरकार इस बात का खुलासा कर ही दिया कि वो हर फिल्म में अपनी शर्ट क्यों उतारते हैं?

Jun 27, 2022 / 05:23 pm

Vandana Saini

तो इस वजह से अपनी फिल्मों में शर्ट उतारते हैं Salman Khan

तो इस वजह से अपनी फिल्मों में शर्ट उतारते हैं Salman Khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. वो जल्द ही ‘टाइगर 3’, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के बाद अगली फिल्‍म ‘नो एंट्री 2’ इसके अलावा कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं. इसी बीच सलमान ने ये भी बताया कि वो बिग बॉस को भी होस्ट करेंगे. वहीं सलमान के फैंस उनकी फिल्मों के साथ-साथ बिग बॉस 16 के आने का भी वेट कर रहे हैं. इसी बीच सलमान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
वीडियो में सलमान खान अपने से जुड़ा एक बड़ा राज खोला है, जिसको लेकर अक्सर फैंस भी ये जानना चाहते हैं कि आखिर सलमान अपनी हर एक फिल्म में अपनी शर्ट क्यों उतारते हैं? ये वीडियो हाल में आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स 2022 (IIFA 2022) का है. जहां सलमान ने इस बड़े राज से पर्दा उठाया है. दरअसल, इस इवेंट को रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने किया. इसी बीच एक सेशन ऐसा भी था जहां सलमान ने कुछ सवालों के जवाब दिए.
यह भी पढ़ें

अब भूत बनकर डराएंगी Katrina Kaif? इस दिन रिलीज होगी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘Phone Bhoot’

https://twitter.com/hashtag/b?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इवेंट में रितेश और मनीष ने लोगों से सलमान से जुड़े कुछ सवाल पूछे. इन सवालों के जवाब सलमान ने खुद दिए. सबसे पहले पूछा गया कि ‘सलमान खान अपनी फिल्मों में शर्ट क्यों उतारते हैं?’. इसका जवाब वहां मौजूद कई लोगों से पूछा गया, जब जेनेलिया देशमुख से पूछा गया तो वो कहती हैं कि ‘क्योंकि वो बहुत कूल हैं’. हालांकि सलमान इस जवाब गलत बताते हैं. इसके वो मनीष से कहते हैं कि ‘मनीष तेरे पास एक महंगी और शानदार गाड़ी हो तो क्या तो उसे ढककर रखेगा?’, जिसका जवाब देते हुए मनीष कहते हैं कि ‘नहीं सलमान भाई मैं तो खूब इस्तेमाल करूंगा, खूब शो ऑफ करूंगा’.
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मनीष पॉल की इस बात पर सलमान मुस्कुरा देते हैं. बता दें कि इस दौरान सलमान ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर भी बड़ी बात कही. रितेश और मनीष ने पूखा कि ‘आपके Devil के पीछे हैं तो आपके पीछे कौन है?’, जिसका जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि ‘मेरे पीछ ‘पठान’ है, मेरे पीछे ‘जवान’ है’. बता दें कि सलमान खान ने इवेंट में दौरान वहां मौजूद सभी लोगों के दिलों को खूब जीता. वहां खूब महफिल लूटी. सलमान खान ने इस बार आईफा (IIFA) में खूब मस्ती की और दर्शकों को भी खूब एंटरटेन किया.

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तो इस वजह से अपनी फिल्मों में शर्ट उतारते हैं Salman Khan, इतने सालों बाद खुद खोला राज

ट्रेंडिंग वीडियो