scriptBigg Boss 16 में Ashish Chanchlani को लाने के लिए मेर्कस को घिसनी पड़ी रहीं अपनी एड़ियां, कई बार ठुकरा चुके हैं Salman Khan का शो | Ashish Chanchlani In Salman Khan's Show Bigg Boss 16 | Patrika News

Bigg Boss 16 में Ashish Chanchlani को लाने के लिए मेर्कस को घिसनी पड़ी रहीं अपनी एड़ियां, कई बार ठुकरा चुके हैं Salman Khan का शो

Published: Jun 27, 2022 01:23:48 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सलमान खान (Salman Khan) का शो ‘बिग बस 16’ जल्द ही टीवी पर धूम मचाने की तैयारी कर रहा है. वहीं मेकर्स इस बार शो में यूट्यूबर आशीष चंचलानी (Ashish Chanchlani) को लाने की कोशिशों में लगे हैं.

Bigg Boss 16 में Ashish Chanchlani को लाने के लिए मेर्कस को घिसनी पड़ी रहीं अपनी एड़ियां

Bigg Boss 16 में Ashish Chanchlani को लाने के लिए मेर्कस को घिसनी पड़ी रहीं अपनी एड़ियां

टीवी से लेकर ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला और सलमान खान (Salman Khan) का विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बस’ (Bigg Boss) का 16वां सीरीज आने की तैयारी में है. मेकर्स शो को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं. साथ ही शो में पार्ट लेने वाले लोगों के नाम की लिस्ट को भी तैयार कर लिया गया है, जिसको लेकर कई नामों का कयास लगा जा रहा है. वहीं खबर आ रही है कि ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शो के मेकर्स इस बार शो में आशीष चंचलानी (Ashish Chanchlani) को भी लाने का प्लान कर रहे हैं.
खबरों की माने तो आशीष को मेकर्स शो में आने के लिए खूब मना रहे हैं. इससे पहले भी कई बार आशीष चंचलानी को इस शो के लिए ऑफर किया गया है, लेकिन उनकी तरफ से हमेशा ना ही मेकर्स को सुनने को मिली है. वहीं अब खबर आ रही है कि इस साल भी मेकर्स ने ‘बिग बॉस 16’ के लिए यूट्यूबर आशीष चंचलानी को ऑफर दिया है. ये बात सभी जानते हैं कि आशीष चंचलानी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी है. उनको फैन यूट्यूब से लेकर बाकी सोशल मीडिया प्लेफॉर्म तक काफी फॉलो करते हैं.
यह भी पढ़ें

फिर Jack Sparrow के किरदार में नजर आएंगे Johnny Depp? माफी मांगते हुए Disney ने फिल्म के लिए ऑफर किए 2,355 करोड़ रुपये

https://twitter.com/ashchanchlani?ref_src=twsrc%5Etfw

खबरों की माने तो इस समय ‘बिग बॉस 16’ के मेकर्स आशीष चंचलानी से बात कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि आशीष चंचलानी की ओर से भी फिलहाल शो में जाने के लिए कोई फैसला लिया गया है. इतना ही नहीं खबरों के मुताबिक मेकर्स आशीष चंचलानी को शो में आने के लिए मुंह मागी फीस तक देने को तैयार नजर आ रहे हैं, लेकिन इस पूरी खबर के बारे में आशीष की और उनकी टीम की ओर से कोई पुष्टी नहीं की गई है. वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ, जब आशीष चंचलानी ने सलमान खान के शो में आने से मना किया है. इसके पहले भी कई बार आशीष चंचलानी को बिग बॉस में जाने का मौका मिला है.
https://twitter.com/hashtag/AshishChanchlani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि, हर बार आशीष चंचलानी ने बिग बॉस के मेकर्स को ठेंगा दिखा दिया. खबरों की मानें को बिग बॉस के मेकर्स ने ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ स्टार कावेरी प्रियम, दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी और मुनव्वर फारुखी जैसे सितारों को शो में आने के लिए ऑफर किया है. बता दें कि हाल में आईफा 2022 (IIFA 2022) को होस्ट करने के दौरान सलमान खान ने दावा किया है कि वो इस बार भी बिग बॉस 16 को होस्ट करने वाले हैं, जिसके बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो