scriptअब भूत बनकर डराएंगी Katrina Kaif? इस दिन रिलीज होगी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘Phone Bhoot’ | Katrina Kaif's Film Bhoot Police Teaser Out | Patrika News

अब भूत बनकर डराएंगी Katrina Kaif? इस दिन रिलीज होगी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘Phone Bhoot’

Published: Jun 27, 2022 04:36:47 pm

Submitted by:

Vandana Saini

Phone Bhoot Teaser Out : (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ का टीजर जारी हो चुका है. इस फिल्म से कैटरीना काफी लंबे समय बात बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जानें कब रिलीज होगी कैटी की ये फिल्म?

Katrina Kaif's Film Bhoot Police Teaser Out

Katrina Kaif’s Film Bhoot Police Teaser Out

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस काफी लंबे समय से उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. हाल में कैटरनी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) का टीजर जारी कर अपने फैंस को फिल्मी पर्दे पर काफी समय बाद वापसी की खुशीखबरी दी है. 22 सेकेंड के इस टीजर से फिल्म की कहानी का तो अंदाजा नहीं लगाया जा सकता, लेकिन एक फीमेल भूत की झलक जरूर देखने को मिली है, जिससे से कयास लगाए जा रहे हैं कि अब कैटरीना भूत बनकर अपने फैंस को डराने के लिए आ रही हैं.
इस फिल्म की चर्चा काफी वक्त से हो रही थी, जिसके बाद अब इसका टीजर सामने आया है, जिसके बाद फैंस इस फिल्म को देखने के बीच बैचेन हो रहे हैं. टीजर को साझा करते हुए कैट ने कैप्शन में लिखा ‘एक भयानक कॉमेडी आ रही है, बने रहें’. साथ ही इस फिल्म को लेकर बाकी की अनाउंसमेंट कल होगी, जिसमें बताया जाएगा कि ये फिल्म ब रिली होने वाली हैं. हालांकि, खबरों की माने तो फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इस फिल्म को 15 जुलाई 2022 को ही रिलीज करना चाहते हैं, क्योंकि उनकी फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ भी इसी डेट को रिलीज हुई थी.
यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 में Ashish Chanchlani को लाने के लिए मेर्कस को घिसनी पड़ी रहीं अपनी एड़ियां, कई बार ठुकरा चुके हैं Salman Khan का शो

https://twitter.com/hashtag/PhoneBhoot?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस फिल्म में कैटरीना के साथ-साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) लीड रोल में नज़र आएंगे. सामने आ रही खबरों की माने तो, फिल्म में सिद्धांत, कटरीना के अपोजिट काम करते हुए नजर आएंगे. ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट के अंदर बना गया है. इस फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्टर और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रड्यूस किया है. फिल्म की शूटिंग की बात करें तो, तीनों स्टार्स ने साल 2020 में ‘फोन भूत’ की शूटिंग शुरू कर दी थी.

ट्रेंडिंग वीडियो