कोरोना संकटः मजदूरों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान ,25 हजार डेली वर्कर्स की करेंगे मदद

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 30 Mar 2020, 08:15 AM IST
कोरोना संकटः मजदूरों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान ,25 हजार डेली वर्कर्स की करेंगे मदद
salman khan

सलमान खान (Salman Khan) ने लॉकडाउन के चलते आर्थिक संकट में घिरे इंडस्ट्री के 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का फैसला किया है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर अब रुकने का नाम नही ले रहा है हर रोज कई मामले सामने आ रहे है और अब देश में सक्रमित लोगों का आंकड़ा हजार पार कर चुका है। इन हालातों को देखते हुए भले ही सरकार नें 21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) का आदेश दे दिया हो, लेकिन भूख और प्यास से तड़प रहे मजदूर घर के अंदर से निकलकर सड़कों पर आ चुके हैं। और अपने-अपने घर लौटने को मजबूर हैं।

इन मजदूरों के सामने इस बड़े संकट के साथ आर्थिक संकट भी आ खड़ा हुआ है। ऐसे में सरकार उनके लिये हर संभव प्रयास भी कर रही है, इसके साथ ही फिल्म इडंस्ट्री के लोग भी सामने आ रहे है, और हर बार की तरह इस बार भी हमेशा लोगों की मदद करने वाले सलमान खान (Salman Khan) भी मजदूरों की मदद करने के लिए आगे आए हैं।

सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान आर्थिक संकट से जूझ रहे 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का फैसला किया है।

बता दें फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मजदूर काम करने के लिए लगाए जाते है। अब इन्ही मजदूरों की रोजी रोटी भी छिन चुकी है। जिसके लिए फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न सिने एम्लॉई लगातार इनकी मदद के लिए स्टार्स और प्रोड्यूसर से अपील कर रही है।