scriptनन्हीं भांजी संग बंदरों को चिप्स-केला खिलाते आए नजर आए सलमान खान, वीडियो देख कहेंगे ‘सो क्यूट.. | Salman Khan with Niece Ayat Feeding Monkeys video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

नन्हीं भांजी संग बंदरों को चिप्स-केला खिलाते आए नजर आए सलमान खान, वीडियो देख कहेंगे ‘सो क्यूट..

सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी भांजी आयात के साथ टेरेस पर बंदरों को चिप्स और केले खिलाते नजर आ रहे हैं। सलमान के इस वीडियो देखकर हर कोई कह उठेगा ‘सो क्यूट…।

Nov 18, 2021 / 05:31 pm

Archana Pandey

salman_2.jpg

Salman Khan with Niece Ayat

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) जितने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक्टिव हैं उतना ही परिवार के साथ भी टाइम स्पेंड करते हैं। सलमान खान अक्सर अपने परिवार के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी भांजी आयात के साथ टेरेस पर बंदरों को चिप्स और केले खिलाते नजर आ रहे हैं। सलमान के इस वीडियो देखकर हर कोई कह उठेगा ‘सो क्यूट…।
वीडियो में टेरेस एक ऊंचे से फाउंटेन पर दो बंदर दिखाई दे रहे हैं, सलमान एक बंदर को चिप्स खिलाते हैं ये देखकर दूसरा बंदर भी उनके पास आ जाता है, सलमान उससे बात करते हैं और उसे भी चिप्स खिलाने लगते हैं। इसके बाद उनकी गोद में बहन अर्पिता खान की बेटी आयत शर्मा के हाथ से भी चिप्स बंदरों को ऑफर कराते हैं, जिसके बाद आयत जोर-जोर से हंसने लगती है और तालियां बजाते दिखाई देती नजर आ रही हैं। आयत के साथ सलमान भी हंसते है और फिर वो केला लेकर बंदरों को खिलाते हैं।
यह भी पढ़ें

सुनो-सुनो आंटी जी नया सवाल लाईं हैं- जब शादी के क्वेश्चन पर रिपोर्टर पर भड़के थे सलमान खान, हो गई थी बहस

सलमान के इस प्यारे से वीडियो को फैंस को खूब पसंद कर रह हैं। वीडियो पर अब तक कई लाइक और कमेंट आ चुके हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो एक बंदर को बोतल से पानी ऑफर करते नजर आए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म अंतिम इसी महीने 26 नवंबर को रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्पिता के पति आयुष शर्मा नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नन्हीं भांजी संग बंदरों को चिप्स-केला खिलाते आए नजर आए सलमान खान, वीडियो देख कहेंगे ‘सो क्यूट..

ट्रेंडिंग वीडियो