scriptKareena Kapoor statements on Her n Hrithik Roshan Relationship Rumours | जब ऋतिक के साथ अफेयर की अफवाहों पर बोलीं थीं करीना कपूर, शादीशुदा मर्दों को लेकर कही थीं ये बड़ी बातें | Patrika News

जब ऋतिक के साथ अफेयर की अफवाहों पर बोलीं थीं करीना कपूर, शादीशुदा मर्दों को लेकर कही थीं ये बड़ी बातें

एक बार अपने और ऋतिक रोशन के अफेयर की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए करीना कपूर खान ने शादीशुदा मर्दों को लेकर ऐसी बात कही थी जो आज भी भुलाई नहीं जा सकती है।

Updated: November 18, 2021 02:38:05 pm

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। दोनों की जोड़ी पर्दे की खूबसूरत जोड़ियों में से एक थी। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती थी। लेकिन दोनों के साथ काम करते-करते ये अफवाहें उड़ना शूरू हो गई कि दोनों यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
Kareena Kapoor statements on Her n Hrithik Roshan Relationship Rumours
Hrithik Roshan and Kreena
ऐसे में एक बार इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए करीना कपूर खान ने शादीशुदा मर्दों को लेकर ऐसी बात कही थी जो आज भी भुलाई नहीं जा सकती है। आइये जानते हैं करीना ने ऐसा क्या कहा था।
kreena_3.jpegउन दोनों का पेयर एक हॉट पेयर है

दरअसल करीना कपूर खान ने Filmfare को इंटरव्यू था। इस दौरान एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कहा था कि उन्हें इन अफवाहों से ब्रेक चाहिए। वो कभी भी और किसी भी शादीशुदा मर्द पर फिदा नहीं हुई। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि वह कभी भी किसी भी शादीशुदा मर्द के साथ अफेयर नहीं चलाएंगी।
करीना कपूर खान ने कहा था कि वह शादीशुदा मर्दों को अपने करियर के लिए हानिकारक मानती हैं। उन्होंने ने कहा था कि प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स उन्हें और ऋतिक रोशन को किसी फिल्म के लिए इसलिए साइन करते हैं क्योंकि उन दोनों का पेयर एक हॉट पेयर है।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों गोविंदा को अमिताभ बच्चन संग फिल्म करने से पहले ही मांगनी पड़ी थी माफी? क्या थी वजह

kareena_2.jpgअफवाहों ने तूल पकड़ना बंद कर दिया

कुछ समय बाद इन अफवाहों ने तूल पकड़ना बंद कर दिया था। वहीं, खबरों के मुताबिक इन अफवाहों के कारण ही करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन ने एक दूसरे के साथ काम करना बंद कर दिया था। जब करीना और ऋतिक का नाम साथ में जुड़ना बंद हुआ तो, ऋतिक रोशन का नाम बरबरा मोरी (Barbara Mori) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जैसी अदाकारा के साथ जुड़ने लगा था।
इन अफवाहों के कारण एक तरफ जहां ऋतिक का बसा बसाया घर टूट गया, उनकी पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) ने 2014 में उनसे तलाक ले लिया और दोनों अलग हो गए। वहीं, करीना कपूर ने पहले से शादी और तलाकशुदा दो बच्चों के बाप सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी कर ली। आज उनके दो जेह और तैमूर दो बेटे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकामुंबई: 20 मंजिला इमारत में भीषण आग में दो की मौत, राहत बचाव कार्य जारीयूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...ओमिक्रॉन का कहर-20 दिन में 117 फ्लाइट्स कैंसिलसरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, पांच छात्र समेत टीचर की रिपोर्ट पॉजिटिव, SDM ने एक सप्ताह के लिए स्कूल किया बंदलखीमपुर खीरी कांड में दूसरी चार्जशीट दाखिल, चार किसानों को बनाया आरोपी, तीन को राहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.