scriptKatrina Kaif के जन्मदिन पर Salman ने कही दिल की बात, खूबसूरत मैसेज से किया विश | Salman wished beautiful messages on Katrina Kaif's birthday | Patrika News

Katrina Kaif के जन्मदिन पर Salman ने कही दिल की बात, खूबसूरत मैसेज से किया विश

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2020 11:21:31 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

कैटरीना कैफ(Katrina Kaif’s birthday)ने मनाया अपना 37 वां जन्मदिन
सलमान खान (Salman khan) ने यूं किया विश

Salman Khan shares a picture with Katrina Kaif

Salman Khan shares a picture with Katrina Kaif

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने गुरूवार के दिन अपना 37 वां बर्थडे सेलीब्रेट किया। उनके जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री (Katrina Kaif birthday wish) की कई बड़ी हस्तियों ने शुभकामनाएं दी। कोरोना वायरस(coronavirus) की वजह से एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन को बड़े ही साधारण तरीके से मनाया। इसलिए उन्हें सभी के बधाई संदेश सोशल मीडिया के द्वारा ही मिले।

View this post on Instagram

Happy bday Katrina . . @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) के सभी खास लोगों के बीच दोस्त सलमान खान (Salman Khan) का भी खास संदेश उनके नाम आया। सलमान खान (Salman Khan shares a picture with Katrina Kaif) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ की एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश कहा है, ‘हैप्पी बर्थडे कैटरीना…’ सलमान खान (Salman Khan shares picture) के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दें कि सलमान खान(salman khan panvel farmhouse) काफी लंबे समय से अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर समय व्यतीत कर रहे हैं, और लॉकडाउन के दौरान इसी जगह पर रहते हुए उन्होंने दो गाने रिलीज भी किए थे। अभी हाल ही कुछ सलमान खान (salman khan panvel farmhouse share pics)ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह खेती करते नजर आ रहे है। इस फोटो में सलमान खान मिट्टी में सने हुए थे और उन्होंने बताया था कि किसानी करना आसान काम नहीं है।

बता दे कि सुशांत सिंह(Salman Khan Massively Trolled After His Sushant Singh) की मौत के बाद सलमान खान के खिलाफ कई बड़ी हस्तियों ने आवाजें उठनी शुरू की हैं। जिनमे से अनुराग कश्यप के भाई और दबंग के निर्देशक रहे अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने भी सलमान और उनके परिवार पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनव ने सलमान खान और उनके भाईयों पर यह आरोप लगाया था कि खान परिवार ने उनके कॅरियर को नुकसान पहुंचाया था। वहीं, सिंगर सोनू निगम ने भी एक वीडियो (Sonu Nigam Video) साझा कर बिना नाम लिए सलमान खान पर कई आरोप लगाए थे।

View this post on Instagram

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान (Salman Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। यूं तो फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो