scriptसना खान के बाद अब बॉयफ्रेंड मेल्विन ने लगाए उन पर बदनाम करने के आरोप,फोन रिकॉर्डिंग की शेयर | Sana Khan Boyfriend Melvin Louis Shared Instagram Post | Patrika News

सना खान के बाद अब बॉयफ्रेंड मेल्विन ने लगाए उन पर बदनाम करने के आरोप,फोन रिकॉर्डिंग की शेयर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 09, 2020 10:33:39 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

मेल्विन लुईस ( Melvin louis ) ने सारा खान संग हुई बातचीत का ऑडियो किया शेयर
सारा खान ( Sana Khan ) ने कहा हां मैंने तुम्हें बदनाम करने के लिए किया ये सब

Melvin Louis Shared Phone Recording

Melvin Louis Shared Phone Recording

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ( Sana Khan ) और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कोरियोग्राफऱ मेल्विन लुईस ( Melvin louis ) ने ऑडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस ऑडियो में मेल्विन और सना बात करते हुए सुनाई दे रहे हैं। ऑडियो को शेयर करते हुए लुईस ने कैप्शन में लिखा है ‘तुमने मेरा, मेरी जाती और रंग का मज़ाक उड़ाया। तुमने अपने आपको सही और हर जगह मुझे गलत बताया। अब मैं उम्मीद करता हूं कि अब तुम अच्छा महसूस करोगी।

मेल्विन ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें मेल्विन और सना बातचीत कर रहे हैं। जिसमें शुरूआत में मेल्विन कहते हैं कि “क्या फ्रेंडस तभी सना कहती हैं कि मुझे आपको अपमानित करना पड़ा, मुद्दा ये था कि मैं सावर्जनिक तौर पर अच्छा महसूस करना चाहती थी। इसी बीच मेल्विन कहते हैं कि मुझे पूरा यकीन है कि तुम्हारा इरादा लोगों के सामने मेरी इमेज को खराब करना था। जिस पर सना कहती हैं कि हां यही मेरा इरादा था।” इस ऑडियो में वो रोती सुनाई देे रही हैं। वैसे अभी तक इस पोस्ट पर सना खान का कोई रिेएक्शन नहीं आया है।

बता दें कि कुछ समय पहले सना खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपने ब्रेकअप की वजह को बताया था। उन्होंने कहा था कि जब वो दोनों रिलेशनशिप में थे तो मेल्विन किसी और लड़की के साथ डेट कर रही थे। उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने मेरे साथ धोखा किया है। सना ने मेल्विन पर ये भी आरोप लगा दिया था कि वो अपनी स्टूडेंट्स के साथ भी फ्लर्ट करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो